Breaking News

गणतंत्र दिवस के मौके पर, रिलायंस डिजिटल के साथ मनाइए बेहतरीन डिस्काउंट्स पर जश्न

मुंबई। गणतंत्र दिवस के मौके पर इस बार, रिलायंस डिजिटल जश्न मनाने का मौक़ा दे रहा है। डिजिटल इंडिया सेल के साथ, रिलायंस डिजिटल के सभी स्टोर्स, My Jio Stores और www.reliancedigital.in पर, अपनी पसंदीदा टेक्नोलॉजी की खरीद पर बेहतरीन डील्स और आकर्षक डिस्काउंट का भरपूर लाभ उठाया जा सकता है। रिलायंस डिजिटल देश के हर कोने में ग्राहकों को अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता है तथा नवीनतम तकनीक को सभी के लिए सुलभ बनाता है। यह भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों का खुदरा कारोबार करने वाली सबसे बड़ी कंपनी है, जिसने बड़े फॉर्मेट वाले 490 से ज्यादा रिलायंस डिजिटल स्टोर्स साथ ही 1800 से ज़्यादा My Jio Stores के माध्यम से 800 से अधिक शहरों में अपनी उपस्थिति दर्ज की है।

6% और 10% के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ ₹1000/- तक का वाऊचर

इलेक्ट्रॉनिक्स वस्तुओं पर सबसे बेहतर डील्स के अलावा, रिलायंस डिजिटल किसी भी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 6% के इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा भी दे रहा है। सिटी बैंक के ग्राहक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर 10% के इंस्टेंट डिस्काउंट* का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा 5,000/- रुपये की प्रत्येक खरीद पर 1,000/-* रुपये की क़ीमत का रिलायंस डिजिटल वाउचर भी दिया जा रहा है। ये सभी ऑफ़र 26 जनवरी 2022 तक मान्य हैं। इतना ही नहीं, टीवी, स्मार्टफ़ोन, लैपटॉप, रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस और घरेलू उपकरणों जैसे विभिन्न प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक सामानों की एक बड़ी रेंज पर खास ऑफ़र भी उपलब्ध हैं।

Smartphones पर बेहतरीन ऑफर्स एप्पल के एयरपोड्स भो उपलब्ध

वीवो, शाओमी और सैमसंग के बिल्कुल नए स्मार्टफ़ोन के साथ अपने हाथों की शोभा बढ़ाएँ, जो यहाँ बेहद आकर्षक ऑफ़र्स पर उपलब्ध हैं। वनप्लस 9RT 5G फ़ोन सिर्फ 38,999/-रुपये* (बैंक कैशबैक के बाद की क़ीमत), या सैमसंग गैलेक्सी S20FE 5G फ़ोन सिर्फ 34,990/- रुपये* (बैंक कैशबैक और एक्सचेंज बोनस के बाद की क़ीमत) में खरीदा जा सकता है। ऑडियो अनुभव को शानदार बनाने के लिए भी कई शानदार डील्स उपलब्ध हैं, जिसे नज़रअंदाज़ कर पाना नामुमकिन है। 18,900/- रुपये* की MRP वाला एप्पल एयरपोड्स वायरलेस चार्जिंग केस के साथ 6,910/- रुपये की छूट के बाद सिर्फ 11,990/- रुपये* (ऑफ़र मूल्य में चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट एवं डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये का कैशबैक भी शामिल है) में उपलब्ध है।

Gaming Laptops पर भी शानदार ऑफर्स

सैमसंग वॉच3 ब्लूटूथ (41 mm) सिर्फ 14,100/- रुपये* (ऑफ़र मूल्य में चुनिंदा बैंकों के कार्ड पर मिलने वाला कैशबैक भी शामिल है) की क़ीमत पर खरीद सकता है। गेमिंग लैपटॉप पर भी ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफ़र्स उपलब्ध हैं। एचपी विक्टस और पवेलियन गेमिंग लैपटॉप सिर्फ 59,999/- रुपये* की शुरुआती क़ीमत पर खरीदने का मौका पाएँ। लेनोवो कोर i3 8GB लैपटॉप को सिर्फ 37,990/-रुपये* की शुरुआती क़ीमत पर खरीदें। इसके अलावा, खरीदारी करने पर आपको 12,900/- रुपये* तक का अतिरिक्त फायदा पाने का मौका भी मिल रहा है।

2 साल की वारंटी के साथ घर ले जाएँ 32” का HD Smart TV

इतना ही नहीं, 2 साल की वारंटी के साथ बीपीएल 50” UHD एंड्रॉइड टीवी सिर्फ 29,999/- रुपये* की क़ीमत पर उपलब्ध है। तोशिबा 43” UHD स्मार्ट टीवी 24,990/-रुपये* में खरीदें, और 2 साल की वारंटी के साथ 32” का HD स्मार्ट टीवी केवल 12,990/-रुपये* में अपने घर ले जाएँ। सैमसंग 75” UHD स्मार्ट टीवी की खरीद पर 21,999/- रुपये* की क़ीमत वाला सैमसंग A7 लाइट टैब और 20% तक का कैशबैक* प्राप्त करें।

Home Appliances से ज़िंदगी बनाएँ आरामदेह

रेफ्रिजरेटर, वाशिंग मशीन और अन्य घरेलू उपकरणों पर बेमिसाल ऑफ़र्स की मदद से अब आप बड़ी आसानी से अपने घर को पहले से ज्यादा आरामदेह और शानदार बना सकते हैं। पैनासोनिक 584L साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर 55,990/- रुपये* की क़ीमत पर उपलब्ध है, साथ ही ग्राहक पैनासोनिक 307L फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रिजरेटर 25,990/-रुपये* में प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, 2 साल की वारंटी के साथ केल्विनेटर फ्रंट-लोड 6kg वाशिंग मशीन 19,490/- रुपये* की क़ीमत पर उपलब्ध है। बात यहीं खत्म नहीं होती है। 5,093/-रुपये के मूल्य का बेहतरीन ब्रेकफास्ट कॉम्बो (इलेक्ट्रिक केटल + सैंडविच मेकर + हॉट एंड कोल्ड बॉटल) ग्राहकों के लिए सिर्फ 1,699/- रुपये* में उपलब्ध है।

आसान Financing और EMI की सुविधा से खरीददारी फ़ायेदेमंद

इस साल की खरीदारी के अनुभव को और भी फायदेमंद बनाने के लिए, ग्राहकों को बेहद आसान तरीके से फाइनेंसिंग तथा EMI की सुविधा भी दी जा रही है। अब ग्राहक www.releasedigital.in पर भी खरीदारी कर सकते हैं और इंस्टा डिलीवरी* (3 घंटे से कम समय में डिलीवरी) का फायदा उठा सकते हैं, साथ ही अपने नजदीकी स्टोर जाकर अपना प्रोडक्ट प्राप्त करने का विकल्प भी चुन सकते हैं।
* नियम व शर्तें सभी ऑफ़र और क़ीमतों पर लागू हैं।

ये है रिलायंस डिजिटल का परिचय

रिलायंस डिजिटल पर देश-विदेश के 300 से अधिक ब्रांड्स तथा 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स बेहद शानदार कीमतों पर उपलब्ध हैं, और मॉडल्स के सबसे बड़े सलेक्शन के साथ यह ग्राहकों को उनके लाइफ़स्टाइल के अनुरूप टेक्नोलॉजी सॉल्यूशंस की तलाश करने में मदद करता है। रिलायंस डिजिटल के हर स्टोर पर अच्छी तरह प्रशिक्षित एवं जानकार कर्मचारी मौजूद होते हैं, जो ग्राहकों को बेहद प्रसन्नता के साथ स्टोर के प्रत्येक उत्पाद के बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान करते हैं और उन्हें उचित सलाह देते हैं।

सबसे अहम बात यह है कि, रिलायंस डिजिटल अपने सभी उत्पादों के लिए बिक्री के बाद की सेवाएं भी उपलब्ध कराता है। रिलायंस रिसक्यू (ResQ), रिटेलर की और से सेवाएं उपलब्ध कराने वाली शाखा और भारत में ISO-9001 प्रमाणित इकलौता इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड है, जो हफ़्ते के सातों दिन ग्राहकों की सहायता के लिए उपलब्ध है, और उन्हें शुरू से अंत तक संपूर्ण समाधान प्रदान करने के लिए सभी सुविधाओं से सुसज्जित है। अब ग्राहक सुविधाजनक तरीके से खरीदारी के लिए किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जा सकते हैं या www.reliancedigital.in पर लॉगिन कर सकते हैं, जो विभिन्न स्थानों पर सबसे तेज़ डिलीवरी (3 घंटे से भी कम समय में) की सुविधा प्रदान करता है, साथ ही ग्राहकों को अपने नजदीकी स्टोर जाकर अपना प्रोडक्ट प्राप्त करने का विकल्प भी देता है।
अधिक जानकारी के लिए www.reliancedigital.in पर जाएँ।

Report – Anshul Gaurav 

 

About reporter

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...