Breaking News

सेलेब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने रणविजय सिंघा के साथ नई सफोला सोया भुर्जी का अनावरण किया

मुंबई। भारत की प्रमुख एफएमसीजी कंपनियों में से एक मैरिको लिमिटेड ने आज एक अनूठे और पहले कभी न देखे गये स्‍नैक इट अप कुक-ऑफ इवेंट में नई सफोला सोया भुर्जी का अनावरण किया है। यह देश के 10 सबसे लोकप्रिय भुर्जी शेफ्स के बीच एक लाइव प्रतियोगिता थी, जिन्‍होंने स्‍नैकिंग का निर्णायक चैम्पियन बनने के लिये मुकाबला किया! सेलेब्रिटी शेफ और ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर, शेफ कुणाल कपूर ने जाने-माने एक्‍टर और टीवी पर्सनैलिटी रणविजय सिंघा के साथ मिलकर इवेंट की धमाकेदार शुरूआत की। सफोला सोया के एक पहले कुक-ऑफ का जादू ना सिर्फ स्‍थानीय बल्कि देश भर के उपभोक्‍ताओं में देखने को मिला।

स्विगी ने अपने डिलीवरी एग्‍ज़ीक्‍युटिव्‍स एवं उन पर आश्रित परिजनों के लिए शुरू की फ्री, फास्‍ट और ऑन-डिमांड एंबुलेंस सर्विस

स्‍नैकिंग के बनाने में आसान और स्‍वादिष्‍ट विकल्‍पों से आगे, साल 2022 में सेहत से समझौता न करने वालीं, सेहतमंद और स्‍वादिष्‍ट स्‍नैकिंग की आदतों को बढ़-चढ़कर फॉलो किया गया था। हम हमेशा उन लजीज व्‍यंजनों की तलाश में रहते हैं जो हमारी स्‍वाद इन्द्रियों को तृप्‍त करें, लेकिन कई लोग अक्‍सर पूरे दिन के लिये स्‍नैकिंग के उन विकल्‍पों की कमी महसूस करते हैं, जो हर कभी लग जाने वाली भूख को मिटा सकें, खासकर नये साल में कदम रखते हुए यह बात और भी महत्‍वपूर्ण हो जाती है। तो आपको पसंद आने के साथ स्‍नैकिंग का ज्‍यादा सेहतमंद और स्‍वादिष्‍ट समाधान देने के लिये मैरिको लिमिटेड ने नई सफोला सोया भुर्जी की पेशकश की है।

सफोला सोया भुर्जी ‘स्‍नैक इट अप’ कुक-ऑफ ने देश के हमारे चहेते भुर्जी शेफ्स में से कुछ को चुनौती दी थी कि वे ताज पैलेस में सिर्फ 15 मिनट में मुंह में पानी लाने वाले स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजन बनाएं। विजेता की घोषणा के साथ इस इवेंट का सफल समापन हुआ, जिसमें शेफ कुणाल कपूर की एक्‍सक्‍लूसिव सोया भुर्जी कुक बुक भी थी और इवेंट में कई अन्‍य सोशल मीडिया क्रियेटर्स भी मौजूद रहे। शेफ नूर अहमद और शेफ प्रेमजी को निर्णायक कुक-ऑफ चैलेंज का विजेता घोषित किया गया।

इस इवेंट के बारे में सेलेब्रिटी शेफ और ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर, शेफ कुणाल कपूर ने कहा, “मैं सफोला के साथ इस अनूठे कार्यक्रम का हिस्‍सा बनकर उत्‍साहित हूँ, जिसने सोया भुर्जी पेश की है, यह भारत के हेल्‍दी स्‍नैकिंग मार्केट में एक गेम चेंजर है। भुर्जी निजी तौर पर मुझे हमेशा पसंद रही है और उसे लगभग हर रेसिपी के साथ मिलाकर स्‍वादिष्‍ट और आकर्षक बनाया जा सकता है। इस कुक-ऑफ का जज बनना सचमुच सम्‍मान की बात थी और मैं भाग लेने वाले सभी शेफ्स को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूँ।”

कोल इंडिया लिमिटेड की बड़ी उपलब्धि

आज के भारतीय उपभोक्‍ता स्‍नैकिंग के सुविधाजनक, खाने के लिये तैयार, सेहतमंद और स्‍वादिष्‍ट समाधान चाहते हैं। स्‍नैक इट अप कुक-ऑफ और खास रेसिपीज के साथ नई पेश की गई सफोला सोया भुर्जी कुकबुक नये उत्‍पाद का स्‍वाद और बहुपयोगिता दिखाने का बि‍लकुल सही उदाहारण थे। सफोला सोया भुर्जी को मल्‍टीपर्पज मैजिक मसाला फ्लेवर में लॉन्‍च किया गया है, जिसकी हर सर्विंग में 12.6 ग्राम प्रोटीन है, जोकि किसी भी दूसरे लोकप्रिय पैकेज्‍ड स्‍नैक से दोगुना ज्‍यादा प्रोटीन देता है और हर मौके के लिये एक दमदार स्‍नैक है। यह दिल्‍ली, मुंबई और पश्चिम बंगाल में जनरल ट्रेड पर 15 रूपये में 35 ग्राम के पाउच में उपलब्‍ध है। यह मॉडर्न ट्रेड और प्रमुख ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी उपलब्‍ध है।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

बैंक आफ बड़ौदा को तीसरी तिमाही में अब तक का सर्वोच्च 3853 करोड़ का शुद्ध लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। बैंक आफ बड़ौदा ने वित्तीय वर्ष 2022-23 की ...