Breaking News

फिल्म कोटेशन गैंग में जैकी श्रॉफ का दमदार अवतार, सोशल मीडिया पर हर तरफ हुई चर्चा

मुंबई। जैकी श्रॉफ एक ऐसे व्यक्ति हैं जो अपने बहुमुखी प्रदर्शन और शैली के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। अब जैकी श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म कोटेशन गैंग को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं। हाल में इस फिल्म का टीजर जारी किया गया और जिसने आते ही इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस टीजर में जैकी श्रॉफ एक बिल्कुल नए लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनके इस लुक की हर तरफ खूब चर्चा हैं। यानी तमिल में अरण्य कंदम, कोचादइयां और बिगिल जैसी हिट फिल्में देने के बाद अब जैकी श्रॉफ कोटेशन गैंग में अपनी एक्टिंग का दम दिखाते नजर आएंगे।

विवेक के कन्नन द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक रियल गैंग पर आधारित है जो केरल से संचालित होता है। फिल्म के टीजर में जैकी श्रॉफ के इंटेंस और दमदार लुक ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। ऐसे में सभी कोटेशन गैंग के साथ यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म में वो और क्या सब दर्शकों के सामने पेश करने वाले है। हालांकि फिल्म के सिर्फ टीज़र भर ने दर्शकों को इस तरह की प्रत्याशा में छोड़ दिया है और अब सभी सिल्वर स्क्रीन्स पर फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहें है।

वैसे जैकी श्रॉफ ने दशकों से अपनी शानदार प्रदर्शन से लोगों को इम्प्रेस किया हैं। अभिनेता अपनी हर भूमिका को पूरी तरह से जीने के लिए जाने जाते हैं, और अब सभी जैकी श्रॉफ को इस नए अवतार में देखने के लिए उत्साहित हैं। कह सकते है कि उनकी पिछली सभी भूमिकाओं की तरह यह नया किरदार भी दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ता नजर आएगा।-अनिल बेदाग

नये गीत में अमिका का नया अवतार

About Samar Saleel

Check Also

6 को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को ...