Breaking News

रेडमी का बड़ा धमाका बाजार में उतारा ये लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन

साल 2023 के शुरुआती दिनों में ही रेडमी का बड़ा धमाका भारतीय बाजार में देखने को मिला है। कंपनी ने अपना लेटेस्ट किफायती स्मार्टफोन बाजार में उतार दिया है जो रेडमी 12 सीरीज (Redmi Note 12 ) का हिस्सा है। रेडमी का एंट्री लेवल फोन भारत में लॉन्च हो गया है, जिसका नाम रेडमी 12सी है। आइए रेडमी के इस किफायती स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं।

Redmi 12C Specifications

रेडमी 12सी में 6.71-इंच की HD+ डिस्प्ले है, जिसमें 1650×720 पिक्सल रेज्योलूशन की स्क्रीन है। इसके रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके अलावा नॉन-स्लीप टैक्स्चर और डायगनॉल स्ट्राइप्स भी मौजूद है। फोन में ऑक्टा-कोर Helio G85 प्रोसेसर और Mali-G52 MP2 GPU है।

Redmi 12C Launch Price in India

रेडमी 12सी के 3 स्टोरेज और रैम विकल्प को लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 10 हजार रुपये से कम बताई जा रहा है। चीन में इसे करीब 9585 रुपये में पेश किया गया है। उम्मीद है कि भारत में इसे इतनी कीमत के साथ ही पेश किया जा सकता है। उम्मीद है कि भारत में इसे जल्द पेश किया जा सकता है।

Redmi 12C Camera & Battery

रेडमी 12सी में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इस फोन में 5,000mAh की बैटरी है। इमें 5V2A चार्जर का सपोर्ट मिलता है।

Android 12 बेस्ड MIUI 13 पर चलने वाले ये फोन 6GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। इसमें 512GB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। बात करें अन्य फीचर्स की तो इस फोन में 4G, microUSB पोर्ट, एक microSD स्लॉट और एक 3.5mm हेडफोन जैक मिलता है।

About News Room lko

Check Also

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने भारतीय नौसेना के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने आज भारतीय नौसेना ...