Breaking News

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा को सेंसर बोर्ड ने दिया यू सर्टिफिकेट, जानें कितनी लंबी बनी कहानी

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरफिरा’ की रिलीज का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। बीते दिन निर्माताओं ने इसका दिलचस्प ट्रेलर जारी किया, जिसने खूब वाहवाहियां बटोरीं। वहीं, अब सेंसर बोर्ड की ओर से भी खिलाड़ी कुमार की फिल्म को हरी झंडी मिल गई है। मूवी को ‘यू’ सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है।

यू सर्टिफिकेट के साथ पास हुई ‘सरफिरा’
फिल्म ‘सरफिरा’ में अक्षय कुमार नायक की भूमिका में हैं, जबकि राधिका मदान और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। राधिका और परेश मूल फिल्म का भी हिस्सा थे। रिपोर्ट के अनुसार, ‘सरफिरा’ ने केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से ‘यू’ प्रमाणपत्र के साथ सेंसर औपचारिकताओं को पूरा कर लिया है। तमिल ब्लॉकबस्टर ‘सोरारई पोटरू’ की इस रीमेक फिल्म को 2 घंटे और 35 मिनट (155 मिनट) का नाटकीय रन-टाइम दिया गया है। सूर्या फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगे।

सुधा-अक्षय का पहला सहयोग
फिल्म ‘सरफिरा’ अक्षय कुमार और प्रशंसित तमिल निर्देशक सुधा कोंगरा के बीच पहला सहयोग है, जिन्होंने मुख्य भूमिका में सूर्या के साथ मूल फिल्म का निर्देशन किया था। यह फिल्म एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के लिए किफायती एयरलाइंस उपलब्ध कराना चाहता है और रास्ते में कई बाधाओं का सामना करता है।

‘सरफिरा’ की कहानी, रिलीज डेट
‘सरफिरा’ की कहानी भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन सिंपलीफ्लाई डेक्कन के संस्थापक जीआर गोपीनाथ के जीवन की घटनाओं पर आधारित है। ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं बात करें अक्षय की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वे ‘वेलकम टू द जंगल’, ‘हॉउसफुल’, ‘स्काई फोर्स’ और ‘खेल खेल में’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

एक महीने के अंदर रिलीज होगी पिता चिरंजीवी और बेटे राम चरण की फिल्म, बना गजब का संयोग!

राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ पर तीन साल से काम चल रहा है। इस ...