Breaking News

श्रीराम मंदिर की नव्यता, दिव्यता और भव्यता से अभिभूत हूं: कुलाधिपति

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के चांसलर सुरेश जैन और जीवीसी मनीष जैन प्रभु श्रीराम की भक्ति के रंग में नज़र आए।

उन्होंने अयोध्याधाम में श्रीराम की आस्था में बार-बार डुबकी लगाई। लबों पर बार-बार प्रभु श्रीराम के गुणगान रहे। श्रीराम जन्म भूमि तीर्थ ट्रस्ट क्षेत्र की तय गाइड लाइंस के मुताबिक चांसलर और जीवीसी मंदिर कैंपस में दस बजे पहुंच गए।

श्रीराम मंदिर की नव्यता, दिव्यता और भव्यता से अभिभूत हूं: कुलाधिपति

प्राण प्रतिष्ठा समारोह का शंखनाद होने से पूर्व सुरेश जैन और मनीष जैन और दीगर सेलिब्रिटीज-सियासीदां, फिल्म स्टार्स, टीवी एंकर्स आदि एक-दूसरे से कुशलक्षेम पूछने में मशगूल रहे। ग्रुप फोटोग्राफी और सेल्फी भी हुई। दूसरी ओर फर्स्ट लेडी श्रीमती वीना जैन देर शाम श्री रामलला के श्रीचरणों में नतमस्तक हुईं।

👉श्रीलंकाई तमिल नेताओं ने की 13ए संशोधन को लागू करने की मांग, बोले- भारत को दखल देना चाहिए

समारोह के बाद सुरेश जैन का कहना है, वह और उनका परिवार श्रीराम मंदिर की नव्यता, दिव्यता और भव्यता से अभिभूत हैं।

श्री जैन ने कहा, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, संघ प्रमुख मोहन भागवत और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने सारगर्भित उदबोधन में भारतीय संस्कृति, संस्कारों और मूल्यों की वकालत और हिंदुस्तान के स्वर्णिम विकास के खाके का मैं कायल हूं।

रोशनी में नहाए और फूलों से सुगंधित श्रीराम मंदिर के अविस्मरणीय दृश्यों को कुलाधिपति परिवार ने अपने मोबाइल में सहेज लिया। इस अवसर पर ऋचा जैन की भी उल्लेखनीय उपस्थिति रही।

जीवीसी मनीष जैन की मशहूर पार्श्व गायक सोनू निगम, अभिनेता अनुपम खेर, अपने जमाने की प्रख्यात अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, डॉ नैने, कंगना रनौत, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, विवेक ओबरॉय, मशहूर संगीतकार शंकर महादेवन, लोकगायिका मालिनी अवस्थी, वरिष्ठ आईएएस एके अवस्थी, रामायण फेम अरूण गोविल, दीपिका चिखलिया, टीवी एंकर रुबिका लियाकत आदि से मुलाकातें हुई।

श्रीराम मंदिर की नव्यता, दिव्यता और भव्यता से अभिभूत हूं: कुलाधिपति

उन्होंने इन सितारों को तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी आने का आमंत्रण दिया। सोनू निगम टीएमयू तो कई मर्तबा आ चुके हैं। कुलाधिपति और जीवीसी ने केंद्रीय मंत्री एवम् रिटायर्ड जनरल वीके सिंह, संत सतपाल महाराज, विनय कटियार समेत संघ के आला पदाधिकारी रामलाल से शिष्टाचार भेंट हुई।

👉पीएम मोदी ने साझा किया अपने अयोध्या दौरे का वीडियो, कहा- जो भी कुछ कल हुआ, वह स्मृतियों में रहेगा

श्रीराम मंदिर की नव्यता, दिव्यता और भव्यता से अभिभूत हूं: कुलाधिपति

इस समागम में बड़े संतों का भी सुरेश जैन और मनीष जैन ने आशीर्वाद लिया। इसके अलावा शाम को मंदिर कैंपस में मौजूद अति विशिष्ट हस्तियों को टीएमयू की ओर से प्रकाशित शब्दोपासना-श्रीराम स्मारिका भी भेंट की गईं।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...