Breaking News

शिकागो: डॉ. संहिता अग्निहोत्री अंतरराष्ट्रीय संगठन प्रभारी नियुक्त

अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सामान्य वर्ग यानी जनरल कास्ट के हितों की सशक्त आवाज उठाने वाले संगठन सवर्ण महासंघ फाउंडेशन में संगठन के राष्ट्रीय संरक्षक उमाशक्तिपीठ वृंदावन धाम के पीठाधीश्वर शंकराचार्य परंपरा के संवाहक दण्डिपाणि स्वामी रामदेवानंद सरस्वती जी महाराज के शुभाशीर्वाद से राष्ट्रीय अध्यक्ष गजेंद्रमणि त्रिपाठी एवं राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष ठाकुर ओम प्रकाश सिंह की सहमति से राष्ट्रीय वरिष्ठ महासचिव (संगठन) ओम प्रकाश तिवारी द्वारा संयुक्त राज्य अमेरिका, शिकागो में फाइनेंशियल एडवाइजर एवं एल एच एफ की संस्थापक सी.ई.ओ. भारतीय मूल की डाक्टर संहिता अग्निहोत्री को संयुक्त राज्य अमेरिका में अंतरराष्ट्रीय संगठन प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया है ।

लगातार बढ़ता परिवार

अमेरिका में अनेक सामाजिक संगठनों से जुड़ी हुई समाजसेवा के क्षेत्र में सदैव समर्पित संहिता अग्निहोत्री की नियुक्ति से शिकागो, अमेरिका में रह रहे भारतीय मूल के लोगों में ख़ुशी का माहौल है। सवर्ण महासंघ फाउंडेशन ने इनकी नियुक्ति से पूर्ण संतोष के साथ उम्मीद जताई है की अब यूएसए में भी सवर्ण महासंघ फाउंडेशन परिवार कम समय में एक बड़ा रूप ले लेगा।


संहिता अग्निहोत्री की नियुक्ति पर फाउंडेशन के यूएसए अध्यक्ष डॉ. दिनेश पुरोहित व यूएसए महासचिव डॉ. सपना राहुल शर्मा ने ख़ुशी जाहिर की है। इसी के साथ फाउंडेशन ने आज एक और महत्वपूर्ण नियुक्ति की है। डॉक्टर तोशेन्द्र द्विवेदी को सवर्ण महासंघ फाउंडेशन का राष्ट्रीय सलाहकार नियुक्त किया गया है। श्री द्विवेदी नोएडा के एमेटी विश्वविद्यालय में मनोविज्ञान के प्रोफेसर है साथ ही मुख्य निर्वाचन आयोग के राष्ट्रीय ट्रेनर है।

इस मौके पर डॉ. द्विवेदी ने अपने सन्देश में कहा कि मैं सवर्ण महासंघ फाउंडेशन के mission and vision से बहुत प्रभावित हूं। डॉ. संहिता अग्निहोत्री व डॉक्टर तोशेन्द्र द्विवेदी की नियुक्ति पर फाउंडेशन के राष्ट्रीय पदाधिकारियों रीता सिंह, डाॅ घनश्याम व्यास, सरोज तिवारी, कृपाशंकर दीक्षित, एडवोकेट तरूण शर्मा सहित प्रदेश अध्यक्ष, पँडित साधू तिवारी प्रदेश महासचिव सौरभ उपाध्यक्ष मीडिया प्रभारी, उत्तर प्रदेश (वरिष्ठ पत्रकार) शाश्वत तिवारी व प्रदेश के सभी पदाधिकारियों ने हर्ष व्यक्त किया और बधाई दी।

रिपोर्ट-शाश्वत तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

कराची में आतंकियों की आत्मघाती साजिश नाकाम, निशाने पर थी वैन; बाल-बाल बचे जापान के पांच नागरिक

पाकिस्तान आजकल आतंकवादियों के निशाने पर है। यहां आए दिन हमले हो रहे हैं। कभी ...