Breaking News

पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के पक्ष में मुख्यमंत्री खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के पक्ष में दिखे। संदीप सिंह पर एक महिला एथलेटिक्स कोच ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “केवल आरोप लगा है, जो साबित होना बाकी है। खेल मंत्री ने अपना पोर्टफोलियो सौंप दिया है और हमने इसे स्वीकार कर लिया है। जांच के बाद हमें सच्चाई का पता चल जाएगा।” मनोहर लाल खट्टर ने आगे कहा कि वह जांच रिपोर्ट आने के बाद इस बारे में बात करेंगे।

हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर राज्य में एक जूनियर एथलेटिक्स कोच का यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है। महिला कोच ने गुरुवार को आरोप लगाए और एक दिन बाद चंडीगढ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

महिला कोच की ओर से आरोप लगाए जाने के बाद संदीप सिंह ने इसे निराधार बताते हुए खारिज कर दिया और स्वतंत्र जांच की मांग की। चंडीगढ़ पुलिस ने शनिवार को कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जाएगी कि मंत्री के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप सही है या नहीं।

बता दें कि संदीप सिंह के खिलाफ चंडीगढ़ के सेक्टर 26 थाने में आईपीसी की धारा 354, 354ए, 354बी, 342 और 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

About News Room lko

Check Also

समाजवादी युवा नेता अमरेन्द्र सिंह ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ रालोद की सदस्यता ग्रहण की

लखनऊ। आज राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय लोकदल (RLD) के प्रदेश महासचिव एवं ...