Breaking News

फिल्म “बाप जी” में बतौर विलेन में नजर आएंगे सिने स्टार ‘सी.पी भट्ट’

“गोविंदा एंड सागर फिल्म्स इन्टरटेन्मेन्ट” के बैनर तले और निर्देशक “देव पांडे” के निर्देशन में बन रही फिल्म “बाप जी” में विलेन का किरदार करते नजर आएंगे। सिने स्टार “सी.पी भट्ट” बतौर विलेन अभिनेता “सी.पी” इससे पहले कई फिल्मो में नजर आ चुके हैं लेकिन बतौर विलेन की पहचान उनकी अपकमिन्ग फिल्म “मुकद्दर का सिकन्दर” से मिली। फिल्म “बाप जी” में सुपरस्टार “खेसारी लाल यादव” और फेयरलबली गर्ल “रितु सिंह” मुख्य भुमिका में नजर आएंगी एवं साथ ही साथ सिने स्टार “सी.पी भट्ट”,”मनोज सिंह” टाईगर,अभिनेत्री ‘जोया खान’,ब्रिजेश त्रिपाठी आदि भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म के अभिनेता “खेसारी लाल यादव” की माने तो सिने स्टार “सी.पी भट्ट” विलेन के नये जिम्मेदारी के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। उन्होनें कहा की हम सभी बहुत उत्साहित है अभिनेता “सी.पी भट्ट” को विलेन की भुमिका में देखने के लिए आप सभी को बता देना चाहता हूं की फिल्म “बाप जी” की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न भागों में शूट हो रहा है।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में सिने स्टार “सी.पी भट्ट” ने बताया की वे बहुत उत्साहित है। इस फिल्म तथा अपने नये किरदार को लेकर। उन्होने बताया की वे अपने अधिकांश फिल्मों में कॉमेडी करते नजर आते है लेकिन हाल ही “संतोष मिश्रा” के निर्देशन में बनी फिल्म “मुकद्दर का सिकन्दर” में वह बतौर विलेन नजर आएंगे। उन्होनें पीआरओ आर्यन पांडे के माध्यम से अपने सभी चाहने वाले और दर्शकों को बताना चाहते हैं की वे विलेन के किरदार के साथ साथ “कॉमेडी” भी करते रहेंगे क्यूकि कॉमेडी ने ही उन्हें उनकी पहचान दी हैं अत: वह कॉमेडी करना नहीं छोड़ेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...