Breaking News

फिल्म “जय मम्मी दी” का दूसरा गाना “लैंबोर्गिनी” रिलीज के लिए तैयार…

फ़िल्म “जय मम्मी दी” का पहला गाना ‘मम्मी नू पसंद’ रिलीज करने के बाद, मेकर्स अब फिल्म का दूसरा गाना “लैंबोर्गिनी” रिलीज करने के लिए तैयार हैं। दिलचस्प बात यह है कि निर्माता मुंबई के क्लबों में इस गाने का प्रचार करेंगे जो इस ग्रूवी नंबर के लिए एक परफ़ेक्ट मंच है। ऑरिजिनल गानें को अपने आकर्षक संगीत और पंजाबी लिरिक्स के लिए दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था और अब “जय मम्मी दी” की मुख्य जोड़ी सनी सिंह और सोनाली सैगल विभिन्न क्लब का दौर करते हुए मुंबई की सड़कों पर लैंबोर्गिनी गाने का प्रचार करते हुए नजर आएगी।

फ़िल्म के पहले गीत ‘मेरी मम्मी नू’ के साथ शानदार अनुभव करने के बाद, अब नवीनतम गीत लैंबोर्गिनी देखना निश्चित रूप से एक रोमांचक अनुभव होगा।
इस एक हल्की-फुल्की पारिवारिक कॉमेडी में दिखाया जाएगा, कि किस तरह से दो माताओं की नोकझोंक ही उनके बच्चों और दोनों परिवारों के अन्य सदस्यों के बीच केमिस्ट्री को बढ़ावा देती है।

“जय मम्मी दी” नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फ़िल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...