Breaking News

फ़िल्म लालटेन का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य हुआ कम्पलीट

स्काईलाइन फिल्म्स मीडिया के बैनर तले बनी भोजपुरी फ़िल्म लालटेन का पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य कम्पलीट हो गया है। हालांकि पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य पहले ही कम्पलीट हो गया होता मगर लॉकडाउन के कारण कार्य रुक गया था लेकिन अब कम्पलीट गया है।

फिल्म लालटेन के बारे में फ़िल्म के निर्देशक धीरू यादव ने बताया की जैसे ही लालटेन शब्द जहन में आता है तो पहला चीज सीधा क्लिक करता है बिहार की सबसे बड़ी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल जिसका चुनाव चिन्ह लालटेन है दूसरे पहलू से हम देखे तो लालटेन एक ऐसी चीज है जो मुझे लगता है की 25 उम्र के ऊपर जितने भी यूथ है उन हर लडको और हर आदमी की कहानी कही न कही लालटेन से जुडी है अगर हम फ्लेक्स बैक में जाये तो 25 के उपर जितने भी लोग है उन सबकी कुछ न कुछ लालटेन से यादे जुडी है हम उन यादो को तरो ताजा करने के लिए लालटेन बना रहे है।

उन्होंने ये भी बताया की हम लोग अपडेट होते होते कही न कही वल्गरटी को छू जाते है और अपनी जो पुरानी धरोहर मिट्टी है उसको भूल जा रहे है। वापस से हमारी यही कोशिस है की उसे दुबारा याद दिलाया जाये की हमारे पास क्या है उसे दिखाने की कोशिस की गयी है यानि अपनी असल भोजपुरी को दिखाने की कोशिस की गयी है
फिल्म में लीड एक्टर यश कुमार जी है जिन्होंने बहुत मेहनत की फिल्म में और बहुत ही दमदार अभिनय किया फिल्म में जो सराहनीय है उनके अपोजिट फिमेल में स्मृति सिन्हा जी है जिनके अभिनय की जितनी तारीफ करे कम है उन्होंने अपने किरदार को बहुत संजीदा तरीके से निभाया।

फिल्म में यश, स्मृति सिन्हा के अलावा संजय पाण्डेय, गोपाल राय, सुबोध सेठ, महेश आचार्य, अरुण सिंह (काका), अनूप अरोड़ा, सोनू पाण्डेय, राव रणविजय सिंह और भी कई कलाकार नजर आयेंगे। फिल्म का छायांकन कर रहे है प्रकाश वेंकट जी है।फिल्म के निर्माता सुमन शर्मा जी है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...