Breaking News

CM Arvind Kejriwal आज करेंगे अयोध्‍या का दौरा, यूपी की सत्ता में आने के लिए कर सकते हैं कई बड़े वादे

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर तमाम पार्टियों के नेता लगातार दौरे कर रहे हैं. इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  भी अयोध्‍या पहुंच रहे हैं. हालांकि उन्‍होंने अपने इस दौरे की वजह रामलला के दर्शन करना बताया है.

अयोध्‍या जाएंगे, जहां सरयू आरती में भाग लेंगे. वहीं, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सीएम के दौरे से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने दावा किया कि बीजेपी केजरीवाल के अयोध्या दौरे के दौरान उन पर हमले की तैयारी कर रही है.

इसके अलावा आप सांसद ने वीडियो जारी करते हुए कहा, ‘दिवाली से महापर्व से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रामलला का दर्शन करने आयोध्या आ रहे हैं. इस बात की जानकारी मिली है कि इस यात्रा में बाधा डालने के लिए बीजेपी अपने हथकंडे अपना रही है.

दिल्‍ली के सीएम ने 26 अक्टूबर को अयोध्‍या जाने का ऐलान किया था. जानकारी के मुताबिक, अब वह 25 अक्टूबर की शाम ही अयोध्या पहुंचेंगे. वह अयोध्या पहुंचकर सरयू आरती में शामिल होंगे. रात्रि विश्राम अयोध्या में ही करेंगे. इसके अगले दिन अलावा रामलला और हनुमानगढ़ी दर्शन करने भी जाएंगे.

बहरहाल, यूपी में विधानसभा चुनाव को नजदीक आते देख राजनीतिक दल हिंदुत्व की ओर झुकते हुए नजर आ रहे हैं. जब से रामलला का भव्य मंदिर बनना शुरू हुआ तभी से सभी राजनीतिक दल भगवान के शरण में जाते दिख रहे हैं.

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...