Breaking News

CM धामी आज पीएम मोदी के सामने रखेंगे अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड, विकास का भावी एजेंडा करेंगे साझा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार यानी आज पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के सामने अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड रखेंगे और विकास का भावी एजेंडा साझा करेंगे.मुख्यमंत्री धामी दिल्ली रवाना हो गए थे.

भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों व उप मुख्यमंत्रियों को अपनी-अपनी सरकारों की प्रगति और भावी एजेंडे के बारे में जानकारी देनी है।मुख्यमंत्रियों से केंद्रीय योजनाओं के प्रगति का अपडेट लेंगे। इसमें सीएम की तरफ से राज्य सरकार का विजन प्रस्तुत किया जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पार्टी के चुनाव दृष्टि पत्र पर अब तक हुई कार्रवाई की जानकारी दे सकते हैं।  वाराणासी में मुख्यमंत्री की बैठक में तय हुए मुद्दों की प्रगति की समीक्षा होगी। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों को दिशा-निर्देश दिए थे.प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना समेत कई केंद्रीय योजनाओं की प्रगति का खाका रखा।

मुख्यमंत्री धामी 25 जुलाई को नवनिर्वाचित राष्ट्रपति मुर्मू के शपथग्रहण में भी हिस्सा लेंगे। इसके बाद वे कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर राज्य के लंबित मसलों को रखेंगे। 26 जुलाई को दोपहर बाद सीएम वापस राजधानी दून लौटेंगे।

About News Room lko

Check Also

उत्तराखंड मे मवेशियों के बीच तेज़ी से फैल रहा लंपी वायरस, रोकथाम में जुटा पशुपालन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड में दुधारु पशुओं के लिए बेहद खतरनाक ...