Breaking News

मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बस स्टैंड का किया शिलान्यास

एटा जनपद के अलीगंज निवासियों को आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस स्टेशन की सौगात दी है। इस अवसर पर उन्होंने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिलान्यास कर जनता को बताया कि आज देश व प्रदेश कोविड-19 महामारी से जूझरहा है फिर भी हमने लड़ेंगे और आगे भी बढ़ेंगे के मूलमंत्र को आत्मसात कर प्रदेश के विकास को आगे बढ़ाने के सभी संभावित प्रयासों को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।

उत्तर प्रदेश परिवहन ने इस महामारी के दौरान अपनी जान जोखिम मैं डालकर प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचने मैं जो सराहनीय भूमिका निभाई है। उसके लिए इस विभाग से जुड़े सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को धन्यवाद देता हूँ,किसी भी क्षेत्र का विकास परिवहन की सुविधाओं पर निर्भर करता है, अलीगंज के विधायक ने इस मांग को रखा जिसे आज अमलीजामा पहनाकर शिलान्यास कर दिया है।

सांसद मुकेश राजपूत ने इस क्षेत्र में और भी विकास कार्य कराए जाने की बात कही जिसमे राजकीय कॉलेज व रोडवेज की डिपो शामिल हैं। विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने मुख्यमंत्री मंत्री जी द्वारा अलीगंज को सौगात मैं बस स्टेशन दिये जाने पर हृदय से धन्यवाद दिया।

वहीं पिछली सरकारों पर इस और ध्यान न देने की बात कही, उन्होंने कहा कि पहले का सरकार लोगो पर झूठे मुकद्दमें काबिज कराने मैं लगी रही और विकास के कार्यक्रम स्वीकृति कराने के बाद उन्कार्यो की और उदासीन हो गए। जिससे वो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए और आजतक पूरे न हो सके, क्षेत्र की हर समस्या को जल्द हल कराए जाने के बाद यहाँ की जनता से उन्होंने जो वायदे किये हैं उन्हें समय रहते पूर्ण कराए जाने की बात कही है।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...