Breaking News

सीएम येद्दियुरप्पा का जाना तय: भाजपा विधायक के बयान के बाद उठा सियासी बवंडर

कर्नाटक में भाजपा विधायक के एक बयान ने सियासी बवंडर उठा दिया है. मुख्यमंत्री बीएस येद्दियुरप्पा को जल्द ही बदले जाने की अटकलों के बीच भाजपा के विधायक बसनगौडा यतनाल ने बड़ा बयान दिया है. बीजापुर में एक सभा में उन्होंने कहा कि येद्दियुरप्पा का जाना अब तय है और अगला मुख्यमंत्री नार्थ कर्नाटक से ही होगा.

बसनगौडा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी तय कर चुके हैं कि कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री नॉर्थ कर्नाटक से होगा. नॉर्थ कर्नाटक से भारतीय जनता पार्टी के सबसे ज्यादा विधायक जीत कर आए हैं. मौजूदा विधानसभा में भाजपा के 95 विधायक नॉर्थ कर्नाटक से जीतकर आए हैं.

भाजपा विधायक ने येदियुरप्पा पर सिर्फ शिमोगा का ही विकास करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि 125 करोड़ का ग्रांट मिला, सब सीएम ने ले लिया. उन्होंने शिमोगा के लिए सबकुछ किया, लेकिन बाकी इलाकों की उपेक्षा की. वे लंबे समय तक यहां नहीं रहेंगे. भाजपा विधायक ने यहां तक कह दिया कि अब तो आलाकमान भी उनसे परेशान हो चुका है. यही वजह है कि विधायक उमेश कट्टी ने भी कहा कि वे सिर्फ शिमोगा के सीएम हैं या नॉर्थ कर्नाटक के सीएम हैं.

भाजपा विधायक ने कहा कि नॉर्थ कर्नाटक के लोगों की वजह से आज प्रदेश में बीजेपी का मुख्यमंत्री है. मांड्या और कोलार में लोगों ने भाजपा को वोट दिया. हाईकमान ने भी इस बात को महसूस किया है कि नॉर्थ कर्नाटक से बीजेपी के

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...