Breaking News

कश्मीरी छात्रों से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ, दिया ये आश्वासन

उत्तर-प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के विभिन्न संस्थानों में पढ़ रहे जम्मू-कश्मीर के छात्रों को पूरी सुरक्षा और सुविधा देने का आज आश्वासन दिया।

योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर कश्मीर से आये छात्रों से मुलाकात की और उन्हें पूरी सुरक्षा और सुविधा देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि छात्र यहां जिस मकसद से आये हैं, उसे पूरा करें। राज्य सरकार उनकी सुविधा और सुरक्षा का पूरा ख्याल रखेगी।

उन्होंने छात्रों से उनकी समस्याएं पूछी और कहा कि सरकार इसके समाधान का पूरा प्रयास करेगी। उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविधालय (एएमयू) में राजनीति चरम पर है। उन्होंने एएमयू के 40 छात्रों को भी संवाद में आने का न्योता दिया था लेकिन उनमें से कोई नहीं आया। एएमयू के छात्रों का कहना था कि यदि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी या भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह उन्हें बुलायेंगे तो वो जाने को तैयार है । योगी आदित्यनाथ से उनकी समस्याओं का समाधान नहीं होगा ।

योगी आदित्यनाथ ने छात्रों से धारा 370 हटाये जाने को लेकर भी सवाल पूछे और कहा कि यह गोपनीय है । उनका जवाब भी गोपनीय रहेगा ।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...