Breaking News

कौशांबी, एटा, झांसी में पुलिस कर्मियों के लिए बनेंगा ये, सीएम योगी ने दिए 11 करोड़ रुपये की मंजूरी

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलों में तैनात पुलिस कर्मियों के लिए आवासीय भवनों हास्टल, बैरक एवं विवेचना कक्ष आदि के निर्माण की स्वीकृति प्रदान करते हुए तीन जिलों झांसी, कौशाम्बी एवं एटा के लिए 1109.17 लाख रुपये की धनराशि की मंजूरी प्रदान कर दी है। उन्होंने कड़े निर्देश दिए हैं कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता की कमी पाए जाने पर संबंधित दोषी कर्मियों को बख्शा नहीं जाएगा।

संजय प्रसाद ने यह जानकारी भी दी की पुलिस कर्मियों की सुविधा को वरीयता देते हुए मुख्यमंत्री ने एटा के थाना बागवाला में हास्टल, बैरक एवं विवेचना कक्ष के निर्माण के लिए 219.82 लाख रुपये की धनराशि की स्वीकृति प्रदान की है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देशानुसार स्वीकृत भवनों का निर्माण कार्य निर्धारित मानक एवं पूर्ण गुणवत्ता के साथ कराने के निर्देश दिए गए हैं।

प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस आधुनिकीकरण के तहत झांसी के थाना मऊरानीपुर में हास्टल,बैरक एवं विवेचना कक्ष का निर्माण कराने के लिए 232.88 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत की गई है। उन्होंने बताया कि कौशाम्बी के पुलिस लाइन्स में कर्मचारियों के लिए आवासीय भवनों के निर्माण के लिए 656.47 लाख रुपये मंजूर किए गए हैं।

 

About News Room lko

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...