Breaking News

सीएम योगी ने विपक्षी नेताओं पर बोला हमला, कहा प्रदेश को बर्बादी के कगार पर पहुंचाया…

यूपी निकाय चुनाव के लिए ताबड़तोड़ प्रचार अभियान में चले सीएम योगी (CM Yogi) ने सोमवार को विपक्षी नेताओं पर बड़ा हमला बोला। सपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि बुआ (मायावती) -बबुआ (अखिलेश यादव) हो या भाई (राहुल गांधी)- बहन (प्रियंका गांधी) की जोड़ी, इन्होंने प्रदेश को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया था।

वाराणसी में जीत सुनिश्चित, इसमें संदेह नहीं : सीएम योगी

सीएम योगी CM Yogi

योगी ने कहा कि मुरादाबाद अब बदल चुका है, उसके साथ कई उपलब्धियां जुड़ चुकी हैं। जो पीतल नगरी पहले बंदी के कगार पर पहुंच गई थी वह अब फिर से प्रसिद्धि की ओर अग्रसर है। स्मार्ट सिटी मुरादाबाद अब न केवल देश का बल्कि पूरी दुनिया के लिए एक्सपोर्ट का हब बन चुका है। जनता की दशकों पुरानी मांगें भी अब जाकर भाजपा सरकार में पूरी हो सकी हैं। यहां राज्य विश्वविद्यालय स्वीकृत हो चुका है। केवल इतना ही नहीं 2017 के पहले मुरादाबाद के फ्लाईओवर अधूरे थे, उनका कार्य पूरा किया गया।

दिहाड़ीदार मजदूरों की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार कौन ?

अब जो यूपी की जनता चाहेगी उसी के अनुरूप विकास होगा। खराब मौसम के चलते निर्धारित समय से करीब दो घंटे विलंब से पहुंचे योगी का स्वागत जय श्रीराम के उदघोष से किया गया। मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि प्रदेश में माफिया राज का सफाया हो चुका है और विकास की गंगा बह रही है। उन्होने जुमले में कहा ह्लअब रंगदारी ना फिरौती, यूपी नहीं है किसी की बपौती।

About News Room lko

Check Also

बुद्ध जयंती के कार्यक्रमों में दिखी भारत-नेपाल की साझा बौद्ध विरासत की झलक

काठमांडू। काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास ने बुद्ध जयंती के अवसर पर कई भव्य कार्यक्रम आयोजित ...