Breaking News

सीएम योगी ने अखिलेश यादव को दी ये बड़ी नसीहत, अपना गुस्सा कम कर लो…

यूपी विधानसभा के बजट सत्र के छठवें दिन सीएम योगी ने अखिलेश यादव को सीख दी। योगी ने अखिलेश यादव को जो अपने बाप का सम्मान नहीं कर सका शर्म उसे आनी चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि नेता विरोधी दल (अखिलेश)अपना गुस्सा कम कर लें तो अपने परिवार को जरूर एकजुट कर लेंगे।

हमने कभी नही कहा कि सारा काम हमने किया। जो किया टीम ने किया। सबने मिल कर किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि नेता विरोधी दल (अखिलेश)अपना गुस्सा कम कर लें तो अपने परिवार को जरूर एकजुट कर लेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान किस संसदीय परंपरा का पालन हुआ। सपा के शासन के समय स्टेट गेस्ट हाउस काण्ड की घटना सामने आई थी। लडके हैं, ग़लती कर देते है, ऐसी बात कौन करता था। ये लोग प्रदेश में सुरक्षा की बात करते है। यह लोग महिलाओं का अपमान करते हैं। सीएम ने अखिलेश यादव की तरफ़ इशारे करते हुए तंज़ कसा।

हमने कभी नही कहा कि सारा काम हमने किया। जो किया टीम ने किया। सबने मिल कर किया। मुख्यमंत्री ने कहा विरासत मे सत्ता तो मिल सकती है लेकिन बुद्धि नही। यह लोग राज्य को पीछे ढकेलना चाहते है। एक जाति को बढ़ावा दिया गया। यह है इनका सामाजिक न्याय है। आप पोलिटिकल विश्वनीयता की बात करते हैं। 2014, 2017, 2019 व 2022 में बार बार जनता ने हमें जिताया।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...