Breaking News

CMS संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन पर दी बधाई

लखनऊ। सीटी मोन्टेसरी स्कूल के संस्थापक व प्रख्यात शिक्षाविद् डा. जगदीश गाँधी ने देश के यशस्वी प्रधानमंत्री एवं वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी के उनके 72वें जन्मदिन पर हार्दिक बधाईयाँ व शुभकामनायें प्रेषित की एवं परमपिता परमात्मा से उनके स्वस्थ, सुखी व दीर्घायु जीवन की प्रार्थना करते हुए कामना की कि वे लम्बे समय तक देश व विश्व समाज की सम्पूर्ण मानवता की सेवा करते रहें। इस अवसर पर अपने संदेश में डा. जगदीश गाँधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल ने दुनिया को दिखा दिया है कि राजनीतिक इच्छाशक्ति वाली सरकार अपने फैसलों से कैसे देश की दशा व दिशा बदल सकती है।

श्री मोदी के नेतृत्व में न सिर्फ सारे विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा है अपितु अनेकों लोक कल्याणकारी योजनाओं ने देश के नागरिकों के जीवन में रचनात्मक बदलाव किया है। ये तमाम योजनायें देश के सामाजिक-आर्थिक ढांचे को मजबूती देने के साथ ही न्यू इंडिया के निर्माण के लिए मातृभूमि की नींव को और अधिक मजबूती प्रदान कर रही हैं।

डा. गाँधी ने विश्वास व्यक्त किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विश्व का नेतृत्व करने के साथ ही ‘वसुधैव कुटुम्बकम’ की भावना के अनुरूप सारे विश्व की भलाई के लिए ऐतिहासिक व क्रान्तिकारी कदम उठाकर सारे विश्व में शान्ति व एकता की स्थापना में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

द्वादश ज्योर्तिलिंग मंदिर में महाअष्टमी पर गौ और कन्या भोग आयोजित किया गया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें राधा कृष्ण और दुर्गा जी को किया गया ...