Breaking News

अखिल भारतीय गायन प्रतियोगिता में सीएमएस छात्रा विजेता

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अलीगंज द्वितीय कैम्पस की कक्षा-4 की प्रतिभाशाली छात्रा वाची सिंह ने अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित इण्डियाज कराओके सुपर स्टार (India’s Karaoke Super Star) ऑनलाइन कम्पटीशन में विजेता का खिताब अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

अखिल भारतीय गायन प्रतियोगिता में सीएमएस छात्रा विजेता

यह प्रतियोगिता इण्डियन ऑनलाइन सिंगिंग कम्पटीशन फोरम के सौजन्य से आयोजित हुई। सीएमएस प्रबन्धक प्रो गीता गांधी किंगडन ने सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है, साथ ही विद्यालय की प्रधानाचार्या व शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया है। यह जानकारी सीएमएस के जन-सम्पर्क अधिकारी ऋषि खन्ना ने दी है।

श्री खन्ना ने बताया कि इस प्रतियोगिता में देश भर के विभिन्न प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग कर अपनी गायन प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर निर्णायक मंडल को मंत्रमुग्ध कर दिया। प्रतियोगिता के आयोजकों ने वाची की बहुमुखी प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए ट्राफी एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

About Samar Saleel

Check Also

न‌ए आपराधिक कानूनों पर आयोजित हुई कार्यशाला

लखनऊ विश्विद्यालय के विधि संकाय की प्रतिष्ठित संस्था प्रो बोनो क्लब के द्वारा आज एक ...