Breaking News

साउथ की इस एक्ट्रेस ने आज भी दिल से लगाकर रखी है शाहरुख खान की ये चीज , जानकर उड़े लोगो के होश

साउथ इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस प्रियामणि आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. प्रियामणि (Priyamani) ने साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी के कारण खूब सुर्खियां बटोरी हैं. एक्ट्रेस ‘द फैमिली मैन’ वेब सीरीज में मनोज वाजपयी (Manoj Bajpayee) की पत्नी का किरदार निभाती भी दिखाई दी थीं.

एक्ट्रेस ने अबतक के अपने करियर में कई सेलेब्स के साथ काम किया है, जिसमें से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी रहे हैं. शाहरुख खान के साथ प्रियामणि ने चेन्नई एक्सप्रेस में डांस नंबर पर परफॉर्म किया था.

प्रियामणि ने बताया, ‘शाहरुख खान ने उन्हें पहले ही दिन सहज कर दिया था, शूटिंग शुरू करने से एक दिन पहले से लेकर शूटिंग पूरी होने तक वह लोग अच्छे दोस्त बन गए थे.

वह(शाहरुख) सभी का बहुत अच्छे से ख्याल रखते थे. इतना ही नहीं, हम लोग बीच-बीच में उनके आईपैड पर कौन बनेगा करोड़पति का रोल भी निभाया करते थे. उसी दौरान शाहरुख खान ने मुझे 300 रुपए दिए थे. वह 300 रुपए आज भी मेरे पर्स में संभालकर रखे हुए हैं.’

एक्ट्रेस प्रियामणि को चेन्नई एक्सप्रेस की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने 300 रुपए दिए थे. इसके बारे में खुद उन्होंने जूम को दिए इंटरव्यू में बताया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘हमने चेन्नई एक्सप्रेस के गाने को पांच रातों से अधिक समय में शूट किया था और यह बहुत अच्छा अनुभव रहा था.’ प्रियामणि ने शाहरुख खान को लेकर कहा, ‘वह बहुत प्यारे एक्टर हैं और शूटिंग के दौरान हर कोई उनके आसपास सहज रहता है. उनका व्यक्तित्व कमाल है.’

चेन्नई एक्सप्रेस फिल्म में डांस नंबर 1234 गेट ऑन द डांस फ्लोर को लेकर अपना अनुभव प्रियामणि ने एक इंटरव्यू में शेयर किया था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में शाहरुख खान से 300 रुपए मिलने का जिक्र किया था.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...