Breaking News

कराटे चैम्पियनशिप में CMS छात्रों ने जीते 5 गोल्ड मेडल

लखनऊ, 15 सितम्बर। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, महानगर कैम्पस के मेधावी छात्रों शिवांजलि चन्ना, अनुष्का सिंह, विवान नौटियाल, आर्यन गुप्ता एवं जिग्शा यादव ने झाँसी में आयोजित रीजनल कराटे चैम्पियनशिप में पाँच गोल्ड मेडल जीतकर विद्यालय का गौरव बढ़ाया है। यह चैम्पियनशिप काउन्सिल फॉर इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट एक्जामिनेशन (सी.आई.एस.सी.ई.) के तत्वावधान में आयोजित हुई।

सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने सभी बाल खिलाड़ियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है। इस चैम्पियनशिप में लखनऊ समेत के विभिन्न जिलों के छात्र खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर ताईक्वाण्डो प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया तथापि कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इन प्रतिभाशाली छात्रों ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते पाँच गोल्ड मैडल अर्जित कर राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि CMS अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...