Breaking News

ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में सीएमएस छात्रों ने जीते गोल्ड व सिल्वर मेडल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (द्वितीय कैम्पस) के प्रतिभाशाली छात्रों दर्शी गुप्ता एवं आरव गुप्ता ने ओपेन स्टेट ताइक्वाण्डो चैम्पियनशिप में क्रमशः गोल्ड व सिल्वर मेडल अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है।

इस चैम्पियनशिप में दर्शी ने बालिका वर्ग के 28 किग्रा भार वर्ग में गोल्ड मेडल जीता है जबकि आरव ने बालक वर्ग के 25 किग्रा भार वर्ग में सिल्वर मेडल जीतकर अपनी खेल प्रतिभा का परचम लहराया है।सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने विद्यालय के इन दोनों होनहार छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

चैम्पियनशिप का आयोजन उत्तर प्रदेश ताइक्वाण्डो एसोसिएशन के तत्वावधान में किया गया, जिसमें विभिन्न विद्यालयों के छात्र खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर ताईक्वाण्डो प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन किया। इस #चैम्पियनशिप में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच सीएमएस के इन प्रतिभाशाली छात्रों ने अपनी खेल प्रतिभा, चुस्ती-फूर्ती, कौशल तथा दमखम के बलबूते गोल्ड व सिल्वर मेडल अर्जित कर आने वाले समय में राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने के संकेत दिये है।

एकेटीयू में गौ ऐप का हुआ डेमो, गौमूत्र से बनाया हाइड्रोजन

सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु खेलों व समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं क्योंकि सीएमएस अपने छात्रों के बौद्धिक विकास के साथ उन्हें खेलों व अन्य सामाजिक क्षेत्रों के लिए भी विशेष रूप से तैयार करने में पूरे मनोयोग से संलग्न है।

About Samar Saleel

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...