Breaking News

मोहम्मदी पहुंचे वाणिज्य कर आयुक्त, व्यापारियों में मचा हड़कंप

मोहम्मदी खीरी। वाणिज्य कर कमिशनर व डिप्टी कमिश्नर के मोहम्मदी पहुंचने पर व्यापारियों में हड़कंप मच गया। डर के मारे आनन-फानन में लोगों ने दुकानें बंद कर दी। ललित कुमार उपाध्याय वाणिज्य कमिश्नर ने बताया कि उच्च अधिकारियों द्वारा उन फर्मों की लिस्ट (आईएनएस) हम लोगों के पास आती है, जिनका टैक्स पहले ज्यादा जमा होता था।

आयुष्मान के तहत कैंसर के इलाज को बेहतर बनाने को आगे आयें विशेषज्ञ : संगीता सिंह

लेकिन पिछले एक व दो वर्षों से कम टैक्स जाने का कारण जानने के लिए एक लिस्ट हम लोगों के पास आती है, किन कारणों से टैक्स कम जा रहा है। व्यापारियों से संपर्क कर उनकी समस्या का समाधान करने के लिए वाणिज्य कर की टीम व्यापारियों से संपर्क करती है।

वाणिज्य कर कमिश्नर ने बताया कि आज उनके पास एक लिस्ट आई थी, जिसमें अजहर एजेंसी का पूर्व में टैक्स काफी ज्यादा जाता था और कम टैक्स जाने के कारण जानने के लिए कि वह आज अजहर एजेंसी के प्रोपराइटर अब्दुल सलाम के पास एक जांच करने आए थे। इन्हीं कारणों को जाना कि आखिर अब टैक्स कम क्यों जा रहा है।

देश में पहली बार बनारस के 2 लाख घरों में शुद्ध गंगाजल की सप्लाई

इस मौके पर लखीमपुर वाणिज्य कर ऑफिस से आए डिप्टी कमिश्नर सीएस वर्मा व ललित कुमार उपाध्याय कमिश्नर के साथ-साथ उनकी टीम मौजूद रही। इस मौके पर व्यापार मंडल मोहम्मदी के अध्यक्ष रूपेश गुप्ता व नगर के व्यापारी आलोक मेहरोत्रा व अन्य व्यापारी गण मौजूद रहे।

रिपोर्ट-हरविंदर सिंह कम्बोज

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...