Breaking News

CMS की नन्हीं स्वरा मिश्रा के अभिनय ने सबको चौंकाया

लखनऊ। कहावत है कि पूत के पाँव पालने में ही दिखाई दे जाते हैं। इस कहावत को साकार कर दिखाया है सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजाजीपुरम (प्रथम कैम्पस) की कक्षा 3 की छात्रा व नन्हीं अभिनेत्री स्वरा मिश्रा ने अपनी अभिनय क्षमता की अभूतपूर्व छाप छोड़कर राष्ट्रीय पटल पर लखनऊ का नाम रोशन किया है। टी.वी. सीरियल ‘और भाई क्या चल रहा है’ में स्वरा दिन-प्रतिदिन अपनी अभिनय प्रतिभा का जोरदार प्रदर्शन कर रही है और अभी तक धारावाहिक के 200 से अधिक एपिसोड प्रसारित हो रहे हैं। स्वरा इस सीरियल में ‘पूजा’ का रोल निभा रही है।

शेड्स प्रोडक्शन के बैनर तले यह सीरियल ‘एण्ड टी.वी.’ पर प्रति सप्ताह सोमवार से शुक्रवार तक सायं 9.30 बजे प्रसारित हो रहा है। सीएमएस की प्रतिभाशाली छात्रा पढ़ाई में तो अव्वल ही है, साथ ही बहुमुखी प्रतिभा की धनी भी है। स्वरा ने अपनी अभूतपूर्व प्रतिभा से साबित कर दिया है कि आगे चलकर यह मेधावी छात्रा राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर  देश का नाम रोशन करने को तत्पर है।

सीएमएस संस्थापक डा. जगदीश गाँधी ने सीएमएस छात्रा को आशीर्वाद देते हुए उसकी बहुमुखी प्रशंसा की प्रशंसा की एवं उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। सीएमएस अपने छात्रों को भौतिक, सामाजिक व आध्यात्मिक शिक्षा उपलब्ध कराने के साथ ही साँस्कृतिक व साहित्यिक क्षेत्रों में भी छात्रों का रुझान विकसित करता है तथापि उनकी क्षमता को पहचानकर उन्हें प्रोत्साहित करता है।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...