Breaking News

सीओ ने किरण शक्ति के तहत अलग रह रहे पति पत्नी का कराया मिलन

बिधूना/औरैया। सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने किरण शक्ति अभियान के तहत अरसे से अलग रह रहे पति पत्नी का विवाद सुलझा कर उनका खुशी-खुशी मिलन करा दिया है। सीओ के प्रयास से शादीशुदा जोड़े का परिवार टूटने से बचाने पर क्षेत्रीय बुद्धिजीवियों ने सीओ के कार्यशैली की भूरि भूरि सराहना की है।

किरण शक्ति के तहत चलाए जा रहे अभियान में सोमवार को सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह द्वारा पिछले लगभग 4 वर्षों से आपसी मनमुटाव से अलग रह रहे दंपत्ति को सुलह समझौते के माध्यम से आपस का मनमुटाव दूर करा कर खुशी खुशी उन्हें भेजा गया है। पीड़ित महिला संध्या रनिया कानपुर निवासी कानपुर निवासी ने अपने पति अमित कुमार निवासी चिर कुआं थाना बिधूना पर महिला हेल्प डेस्क पर दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया था कि उसका पति उसे लेने नहीं आ रहा है।

पीड़ित महिला द्वारा सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह से भी इस मामले की शिकायत की गई और महिला द्वारा यह भी कहा गया कि वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है, जिस पर सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह ने पति पत्नी को अपने पास बुला कर उन्हें समझाया बुझाया और साथ ही उनके 9 साल के बेटे के भविष्य बनाने की भी सलाह दी।

जिस पर पति पत्नी दोनों सीओ के सुलह-समझौते पर राजी हो गए और पति अमित कुमार ने अमित कुमार ने 15 मार्च को अपनी पत्नी संध्या को अपने साथ अपने सर्विस के स्थान दिल्ली जाने की हामी भरी है साथ ही यह भी लिखित दिया है कि वह अपनी पत्नी को अपनी ससुराल रनिया से ही विदा कराकर ले जाएगा। शादीशुदा जोड़े का मनमुटाव दूर कर उन्हें साथ रहने के लिए राजी किए जाने को लेकर सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह की भूरि भरि सराहना की जा रही है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...