कामेडियन, टीवी कलाकार भारती सिंह के यहां एनसीबी का छापा, गांजा बरामद, पति भी हिरासत में

बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर शनिवार 21 नवम्बर को छापा मारा. घंटों चली छापामारी के बाद एनसीबी भारती सिंह और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई. भारती के साथ ही उनके पति हर्ष को समन जारी हुआ था.

शनिवार सुबह से एनसीबी की यह कार्रवाई चल रही थी. हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि उनके घर से कई आपत्तिजनक पदार्थ मिला है या नहीं, लेकिन कहा जा रहा है कि बीते दिनों में पकड़े गए एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के आधार पर यह कार्रवाई हो रही है. भारती के घर के साथ ही अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा में अलग अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे है.

Loading...

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान बार बार ड्रग्स का जिक्र आया तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शामिल किया गया. तब से लेकर अब तक दीपिका पादूकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और फिरोज नाडियाडवाला समेत कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है. सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है. हालांकि कुछ लोग यह मुद्दा भी उठा रहे है कि एनसीबी लंबे समय से केस की जांच कर रही है, इतनी जगहों पर छापे मारे जा चुके हैं, पूछताछ हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

किसानों के खिलाफ ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट पर DSGMC ने कंगना को भेजा नोटिस

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंध समिति (डीएसजीएमसी) ने बॉलीवुड की ‘क्वीन’ अभिनेत्री कंगना रनौत को कानूनी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *