Breaking News

रास्ता अवरुद्ध करने को लेकर एसपी से शिकायत

औरैया। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के ग्राम भाईपुर निवासी एक महिला ने सोमवार को ककोर मुख्यालय पहुंचकर एसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है। जिसमें उसने गांँव के ही दो व्यक्तियों द्वारा रास्ता अवरुद्ध किए जाने को लेकर आपत्ति जताई है। महिला ने रास्ता अवरुद्ध किये जाने से रोकने के लिए गुहार लगाई है।

क्षेत्र के ग्राम भाईपुर निवासी सुनीता देवी पत्नी राजाराम ने सोमवार को ककोर मुख्यालय पहुंचकर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम को दिए शिकायती प्रार्थना पत्र में कहा है कि उसके ही गांँव के राजेश कुमार व संजय सिंह पुत्रगण अमर सिंह ने गत 20 जनवरी 2021 को सुबह करीब 8 बजे उसके घर के सामने आम रास्ता अवरुद्ध करने की नियत से नीव खोदकर बंद करने लगे हैं।

Loading...

पीड़िता ने जब ऐसा करने से रोका, तभी उपरोक्त लोग उसे जातिसूचक गालियां देने लगे, और मारने पीटने पर आमादा हो कर भगा दिया। महिला ने अपनी बात ग्राम प्रधान से कहीं। ग्राम प्रधान ने उक्त लोगों को गलत बताकर अपनी मोहर लगा दी , और कहा कि अगर नहीं माने तो उच्चाधिकारियों से शिकायत कर दो। प्रार्थिनी बेहद परेशान तथा डरी व सहमी हुई है। महिला ने मामले की जांँच उच्चाधिकारियों से कराये जाने, तथा विपक्षीगणों द्वारा आम रास्ता जो कि अवरुद्ध किया जा रहा है, उसे रोके जाने की गुहार लगाते हुए विपक्षीगणों के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग है।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यूपी : महिला सिपाही को इलाज के लिए नहीं मिली छुट्टी, SP को थमाया इस्तीफा, वायरल हुआ पत्र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में इलाज के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *