Breaking News

दुबग्गा घटना की निन्दा, मृतका के परिजनों से मिले हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष नीरज शुक्ला

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने ठाकुरगंज में जबरन धर्म परिवर्तन के प्रयास में विफल होने के बाद के बाद चौथी मन्जिल से हिन्दू युवती को फेंककर हत्या करने की घटना की कड़ी निन्दा करते हुये आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी काररवाई कर फांसी की सजा दिये जाने के साथ मृतका के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है।

इससे पहले हिन्दू महासभा के प्रदेष अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के निर्देष पर जिलाध्यक्ष नीरज षुक्ला ने आज पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर मृतका निधि गुप्ता के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी और आरोपी के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त काररवाई करवाने में सहयोग का आष्वासन दिया।

मालूम हो कि मुस्लिम युवक सुफियान के जबरन धर्म परिवर्तन की बात को अस्वीकार करने पर निधि गुप्ता को दुबग्गा स्थित डूडा कालोनी में चौथी मन्जिल से फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गयी थी। इस घटना को लेकर हिन्दू महासभा ने रोष व्यक्त करते हुये कहा कि लखनऊ ही नहीं बल्कि पूरे देष में साजिष के तहत हिन्दू लड़कियों को फंसाकर उनका धर्मपरिवर्तन कराया जा रहा है, और विरोध करने पर उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ रही है, जिसको रोकने के लिये सरकार को कड़े से कड़े कदम उठाने की जरूरत है।

हिन्दू महासभा के जिलाध्यक्ष नीरज शुक्ला ने बताया कि लखनऊ जैसे शहर के कई इलाकों में लवजिहाद की आड़ में हिन्दू लड़कियों को बरगलाकर #धर्म_परिवर्तन का दवाब बनाया जा रहा है। जिसको रोकने के लिये हिन्दू महासभा रणनीति तैयार कर सड़कों पर उतरेगी।

About Samar Saleel

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...