Breaking News

आफताब का दोस्त आया सामने, किए कई खुलासे

मुंबई की रहने वाली श्रद्धा वॉकर की हत्या के मामले रोजाना नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं, क्योंकि आफताब ने अब तक पुलिस की जांच में कोई खास मदद नहीं की है और लगातार जांच भटकाने की कोशिश कर रहा है. इस बीच आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के एक दोस्त को ढूंढ निकाला है, जिसने श्रद्धा और आफताब के रिलेशन को लेकर कई खुलासे किए हैं.

आफताब के दोस्त ने बताया कि उसकी आखिरी बार मई-जून में बात हुई थी, तब #आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने उसे कॉल करके बताया था कि वह श्रद्धा के साथ दिल्ली जा रहा है. उस दौरान आफताब ने बताया था कि दोनों पैसा कमाने के लिए दिल्ली जा रहे हैं. हालांकि इसके अलावा उसने कुछ नहीं बताया.

आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) ने अपने दोस्त से भी आखिरी बातचीत में ज्यादा कुछ नहीं बताया था. इससे यह सवाल उठने लगा है कि क्या आफताब अपने दोस्तों से भी कुछ बात छिपाने की कोशिश कर रहा था? आफताब ने अपने दोस्तों से बातचीत क्यों बंद की?

आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) के दोस्त आशिक ने ही #श्रद्धा और आफताब को मुंबई में लिव-इन में रहने के लिए घर ढूंढने में मदद की थी. लेकिन, दिल्ली जाने के बाद आफताब और श्रद्धा ने उससे बातचीत करनी बंद कर दी थी. इसके साथ ही आशिक ने यह भी बताया कि मुंबई में रेंट एग्रीमेंट बनाने के लिए आफताब ने आशिक की आईडी का इस्तेमाल किया था.

About News Room lko

Check Also

वीवीपैट से हर वोट के सत्यापन की मांग वाली अर्जियों पर EC ने दिया स्पष्टीकरण, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा

सुप्रीम कोर्ट ने वोटर वेरिफिएबल पेपर ऑडिट ट्रेल (वीवीपीएटी) के साथ ईवीएम का उपयोग करके ...