Breaking News

कांग्रेस का आरोप- गुवाहाटी में रोड शो की नहीं मिली इजाजत, अब छात्रों से मिले राहुल गांधी

कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुवाहाटी पहुंच गई है। सोमवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा असम से मेघालय पहुंची थी और अब असम में अपने आखिरी पड़ाव के लिए फिर से असम के गुवाहाटी पहुंची है।

👉युवाओं को जोश से भर देंगे सुभाष चंद्र बोस के 10 अनमोल विचार

कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी मंगलवार को गुवाहाटी में छात्रों और सिविल सोसाइटी के लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

कांग्रेस का आरोप- गुवाहाटी में रोड शो की नहीं मिली इजाजत, अब छात्रों से मिले राहुल गांधी

कांग्रेस का दावा है कि उनकी योजना गुवाहाटी में रोड शो या पदयात्रा करने की थी, लेकिन सरकार ने इसकी इजाजत नहीं दी। राहुल गांधी दोपहर में कामरूप जिले के दमदमा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर के लंच के बाद राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा बरपेटा जिले में पदयात्रा करेगी। साथ ही एक जनसभा को संबोधित भी करेंगे। बिष्णुपुर में न्याय यात्रा रात्रि विश्राम करेगी।

आपको हर किसी को सुनने की आजादी होनी चाहिए

गुवाहाटी में छात्रों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा ‘मैं आपकी यूनिवर्सिटी आकर आपसे बात करना चाहता था और ये समझना चाहता था कि आपको किन परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और यह समझना चाहता हूं कि मैं किस तरह से आपकी मदद कर सकता हूं।

देश के गृहमंत्री ने असम के सीएम को फोन किया और आपके सीएम ने आपकी यूनिवर्सिटी के प्रशासन से बात कर कहा कि राहुल गांधी को यूनिवर्सिटी में छात्रों से बात न करने दी जाए। यह अहम नहीं है कि राहुल गांधी यहां आए या न आए। अहम ये है कि आपको हर किसी को सुनने की आजादी होनी चाहिए, जिसे आप सुनना चाहते हैं। यह सिर्फ असम में नहीं हो रहा है बल्कि देश के हर स्कूल कॉलेज और यूनिवर्सिटी में हो रहा है।’

असम कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सीएम पर बोला हमला

असम कांग्रेस के अध्यक्ष भूपेन कुमार बोरा ने असम सीएम हिमंता बिस्व सरमा के बयान पर कहा ‘राहुल गांधी का नाम किसी घोटाले में शामिल नहीं है। रावण कौन है? आज असम की महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। महिलाएं वहीं असुरक्षित होती हैं, जहां रावण होता है।’

About News Desk (P)

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...