Breaking News

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोची रामचेत को भेजी सामग्री, बोले- इससे अपना व्यापार शुरू कीजिए

सुल्तानपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को सुल्तानपुर के मोची रामचेत को जूता-चप्पल बनाने की सामग्री भेजी है और कहा कि आप इससे अपना व्यापार शुरू कीजिए। सोमवार को उनकी दुकान पर सामग्री लेकर पहुंचे लोगों ने रामचेत को बताया कि ये सामग्री राहुल गांधी ने भेजवाई है। इस सामान से वह अपना व्यापार शुरू कर सकते हैं।

‘धनखड़ जी, देखिए इसमें बंगाल क्यों नहीं? दुष्कर्म के आंकड़ों पर सिब्बल का उपराष्ट्रपति पर पलटवार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोची रामचेत को भेजी सामग्री, बोले- इससे अपना व्यापार शुरू कीजिए

व्यापार शुरू करने में कोई दिक्कत न आए इसके लिए राहुल गांधी ने कच्चे माल के साथ ही छोटी-छोटी मशीनें भी भेजवाई हैं। सामान की कीमत करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है। इसमें चमड़ा, लेदरपेस्ट, धागा, सुई और शोल के साथ-साथ कई अन्य सामान भी भेजी है। जैसे ही आसपास के लोगों को मामले की जानकारी हुई रामचेत की दुकान पर लोगों की भीड़ लग गई।

बीते दिनों एक मुकदमे के सिलसिले में राहुल गांधी सुल्तानपुर आए थे तभी वह रामचेत की दुकान पर गए थे और एक जूता भी सिला था तब से रामचेत चर्चा में आ गए हैं।

बंगाल सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, छात्र समाज के नेता लाहिड़ी की जमानत रद्द करने से इनकार

राहुल गांधी ने कई बार उनका जिक्र अपने भाषणों में किया है। मुलाकात के बाद राहुल ने रामचेत को एक जूता सिलने की मशीन भी भेजी थी। वहीं, रामचेत ने भी जूते बनाकर राहुल गांधी को भेजा था जिसे पहनकर राहुल गांधी ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। इस दौरान उन्होंने रामचेत के काम की तारीफ भी की थी। अब सोमवार को राहुल गांधी ने फिर से रामचेत के लिए सामान भेजा।

राहुल गांधी ने जिस जूते को सिला था उसकी कीमत लाखों में लगी लेकिन रामचेत ने उसे बेचने से मना कर दिय था। कहा था कि इसे नहीं बेचेंगे।राहुल गांधी ने रामचेत को ये सामग्री भेजी है जिसमें जूते के शोल, लेदर शीट और सिलने का सामान शामिल है।बीते दिनों एक कार्यक्रम के सिलसिले में प्रयागराज आए राहुल गांधी ने रामचेत की तारीफ में कहा था कि उनके पास एक ऐसा हुनर है जो बहुत कम लोगों के पास होता है। उन्होंने उनके काम की तारीफ की थी।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...