Breaking News

कांग्रेस विधायक की बहू ने किया सुसाइड, कमरे में लटका मिला शव, पुलिस ने पूरे घर को किया सील

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में परासिया से कांग्रेस विधायक सोहनलाल वाल्मीकि की बहू ने आज घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कांग्रेस विधायक सोहनलाल की बहू का नाम मोनिका था जिसकी शादी सोहनलाल के बेटे आदित्य से ढाई साल पहले हुई थी।

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर को सील कर दिया और जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार, विधायक सोहनलाल वाल्मीकि की बहू मोनिका सुबह काफी देर तक जब अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे दरवाजा खोला जिसके बाद देखा कि मोनिका फांसी पर लटकी थी।

इसके बाद परिजन तुरंत फंदे से उतारकर प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मोनिका को मृत घोषित कर दिया। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही फोरेन्सिक टीम जांच में जुट गई है। वहीं अब मृतका के मायके पक्ष के लोग सूचना के बाद पहुंच गए। मृतका की मां ने अपने दामाद आदित्य पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। परासिया एसडीओपी जितेंद्र सिंह जाट ने बताया कि इस मामले में अग्रिम विवेचना की गई तो पता चला कि नवविवाहिता मोनिका की मौत फांसी लगाए जाने से हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है हालांकि मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

About News Desk (P)

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...