Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ को ठेकेदार ने लगाया…, खुद किया खुलासा

भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ ने अपने व्लॉग में बताया है कि वह एक स्कैम का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि किस तरह उनके ठेकेदार ने उन्हें लाख रुपये का चूना लगा दिया है। संभावना सेठ ने हाल ही में नया घर खरीदा था और इसकी इंटीरियर डिजाइनिंग के लिए उन्होंने एक कॉन्ट्रैक्टर को हायर किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि पेमेंट उठाने के बाद से ये ठेकेदार गायब है और खास रिस्पॉन्स नहीं दे रहा।

भोजपुरी एक्ट्रेस की मुश्किल यह है कि उन्होंने इस ठेकेदार को सारे पैसे एडवांस में पकड़ा दिए थे। #संभावना_सेठ और उनके पति अविनाश द्विवेदी का यूट्यूब चैनल है जिस पर दोनों मजेदार वीडियो शेयर करते रहते हैं। लेकिन हाल ही में जब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया तो इसमें संभावना सेठ काफी नाराज होती नजर आईं।

संभावना सेठ ने अपनी इस व्लॉग वीडियो में कहा, ‘आप किसी पर भरोसा करो तो कैसे? मेरी अच्छाई देखो, मैंने उस पर भरोसा करके उसे सारे पैसे दे दिए। अब वो बंदा हमें चीट करके चला गया।’ संभावना सेठ ने अपने सब्सक्राइबर्स से अपील की है कि अगर कभी उन्हें कोई ऐसा इंसान मिले जो कहे कि संभावना के यहां काम कर चुका है तो उसे काम पर ना रखें।

एक्ट्रेस ने बताया कि शायद वह एडवांस पेमेंट देकर फंस गई हैं। क्योंकि ठेकेदार उनका फोन उठाता भी है तो उन्हें बहाने देना शुरू कर देता है। कभी वह खुद बीमार होने की बात कह देता है तो कभी कहता है कि उसके घर में कोई बीमार है। कभी कहता है कि मजदूर नहीं आ रहे हैं तो कभी कोई और बहाना दे देता है।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...