Breaking News

महंत राजू दास का विवादित बयान, कहा- स्वरा भास्कर हजारों मर्दों के साथ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की समाजवादी पार्टी नेता फहद अहमद के साथ शादी को लेकर अयोध्या के महंत राजू दास ने विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि यदि स्वरा भास्कर हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहती हैं, तो उन्हें यह शादी मुबारक है। उन्होंने एक्ट्रेस को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि उन्होंने उस कौम में शादी की है, जहां पर महिलाओं को अन्य मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है।

यूपी की योगी सरकार का बजट, जानिए किसको मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

महंत राजू दास का विवादित बयान

अयोध्या के हनुमानगढ़ी मंदिर के महंत राजू दास ने कहा,”स्वरा भास्कर शुद्ध रूप से भारत तेरे टुकड़े होंगे की बात करती हैं। दस दिन पहले वह फहद को भाई बताते हुए कहा था कि जल्दी से कोई लड़की देखकर शादी कर लो और फिर उसी से खुद शादी कर ली।”

वहीं, विश्व हिंदू परिषद (विहिप) की नेता साध्वी प्राची ने स्वरा भास्कर की समाजवादी पार्टी के फहद अहमद से शादी की आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें एक बार फ्रिज देखना चाहिए था। साध्वी प्राची ने न्यूज24 को बताया, “स्वरा भास्कर हमेशा हिंदू धर्म के खिलाफ रही हैं। मुझे यकीन था कि वह किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो इस धर्म से नहीं है।

तेजस्वी यादव का बड़ा बयान, 2024 के आम चुनाव में भाजपा को न मिले…

उन्होंने एक मुस्लिम से शादी की।” प्राची ने कहा, “शायद स्वरा भास्कर ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकड़े किए जाने की खबर पर ध्यान नहीं दिया। उन्हें इतना बड़ा फैसला लेने से पहले एक बार फ्रिज देख लेना चाहिए था। श्रद्धा के साथ जो हुआ, वह स्वरा के साथ भी हो सकता है।”

उन्होंने आगे कहा, ”स्वरा भास्कर को भी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। मैं उन्हें अल्टीमेटम देना चाहता हूं कि उन्होंने उस कौम में शादी की है, जहां अपनी बहन से ही शादी कर ली जाती है। इसके बाद महिलाओं को तलाक, तलाक, तलाक कहकर कई मर्दों के साथ रात बितानी पड़ती है। अगर स्वरा हजारों मर्दों के साथ रात बिताना चाहें तो शादी मुबारक हो, लेकिन यदि वे वास्तव में नारी शक्ति हैं तो उनको शादी करनी ही नहीं चाहिए थी। लेकिन अब जब उन्होंने शादी कर ली है तो उसका स्वागत है, क्योंकि सनातन से एक बोझ कम हो गया।”

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के घर पर फायरिंग से लेकर दोनों आरोपी की गिरफ्तार तक, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बीते दिनों से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, रविवार सुबह ...