Breaking News

ऑल इंडिया इमाम संघ के अध्यक्ष का विवादित बयान: मंदिर तोड़कर बनायेंगे मस्जिद

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए हुये भूमि पूजन के कार्यक्रम के बाद ऑल इंडिया इमाम संघ के अध्यक्ष मौलाना साजिद रशीदी ने इस मामले में आपत्तिजनक और विवादित बयान दिया है.

उन्होंने कहा कि इस्लाम में मान्यता है कि मस्जिद हमेशा मस्जिद ही रहेगी. कुछ और निर्माण करने के लिए मस्जिद को तोड़ा नहीं जा सकता. हमारा मानना है कि बाबरी मस्जिद वहां थी और वह हमेशा मस्जिद के रूप में वहां रहेगी.

उन्होंने कहा कि मंदिर को गिराकर मस्जिद का निर्माण नहीं हुआ था, लेकिन अब ऐसा हो सकता है कि मस्जिद बनाने के लिए मंदिर को गिराया जाए. मौलाना साजिद रशीदी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं.

गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन से ठीक पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी विवादित ट्वीट करते हुए कहा था कि बाबरी मस्जिद हमेशा थी और रहेगी. सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए बोर्ड ने कहा कि ये फैसला अन्यायपूर्ण, दमनकारी, शर्मनाक है. बहुसंख्यक तुष्टीकरण के आधार पर भूमि का पुनर्निर्धारण कर दिया गया था.

वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी ऐसा ही ट्वीट किया था. ओवैसी ने बाबरी मस्जिद और इसके विध्वंस की एक-एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि बाबरी मस्जिद थी और रहेगी. इशांअल्लाह.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भिखारियों को शत प्रतिशत पुनर्वासित कर लखनऊ को भिखारी मुक्त करने के लिए एक्टिविस्ट उर्वशी ने उठाई मांग

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। यदि आप कभी यूपी की राजधानी लखनऊ ...