Breaking News

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की अध्यक्षता में अपराध गोष्टी संपन्न

कानपुर देहात। जनपद के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की अध्यक्षता में पुलिस लाइन सभागार में समस्त क्षेत्राधिकारी तथा जनपद के सभी थाना प्रभारियों की मौजूदगी में अपराध गोष्टी का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी जनपद के क्षेत्र अधिकारियों व थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया कि लंबित शिकायतों का मौके पर शीघ्र निस्तारण करने तथा अपहरण के मामलों में शीघ्र बरामदगी की जाये। इसके साथ ही कस्बा, बाजारों व बैंकों की सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मियों को समय से ड्यूटी पर भेजा जाये।

उन्होंने अधीनस्त कर्मियों को निर्देशित करते हुए कहा कि आप लोग भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में भ्रमण करें, यदि किसी प्रकार की कोई समस्या होती है तो तत्काल उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कोरोना संक्रमण के दृष्टिगत बाजारों व भीड़भाड़ वाले इलाकों में सोशल डिस्टेंसिंग एवं आम जनमानस को मास्क धारण कराने संबंधी दिशा निर्देश देते हुए कहा कि सड़क व बाजार में बिना मास्क घूमने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित करते हुए लोगों से शासन द्वारा जारी गाइड लाइन का पालन करने की अपील करें।

Loading...

पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारियों को स्पष्ट किया कि वो सभी अपने अपने क्षेत्र में यातायात चेकिंग के दौरान हर संदिग्ध की सतर्कता पूर्वक तलाशी लें। उन्होंने कहा, यातायात नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ मोटर अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई करें के साथ ही उन्हें यातायात नियमों का पालन करने हेतु जागरूक करें।

श्री वत्स ने लंबित विवेचना पर कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए सभी थाना प्रभारियों को विवेचना का निस्तारण जल्द करने व गंभीर अपराधों में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी सहित महिला उत्पीड़न संबंधी अपराधों में अभियुक्तों की शत-प्रतिशत गिरफ्तारी के निर्देश दिए। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात अनूप कुमार, उप निरीक्षक विकास राय, आईजीआरएस सेल आरक्षी सुमित वर्मा, आरक्षी कुलदीप वर्मा, आरती, धर्मेंद्र यादव को प्रशस्ति पत्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

औरैया: 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कुल मरीज 2126 हुए

औरैया। जनपद में गुरूवार को 29 कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कोरोना मरीजों की कुल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *