Breaking News

सर्राफा लूटकांड का खुलासा, मुठभेड़ में एक आरोपी को गोली लगी, दो और आरोपी दबोचे गए

फ़िरोजाबाद में सुनार महेश वर्मा के साथ हुयी लूट की वारदात के दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। थाना उत्तर इलाके में 13 अप्रैल की रात में महेश वर्मा नामक सुनार के साथ एक वारदात हुयी थी। बाइक सवार तीन बदमाशों ने महेश वर्मा को गोली मारकर घायल कर दिया था और उनसे एक नगदी,आभूषणों से भरा एक थैला बदमाश लूट ले गए थे।

इस घटना के बाद से पुलिस पर बदमाशों को पकड़ने के लिए काफी दवाव था.व्यापारियों ने धरना भी दिया था.एसएसपी आशीष तिवारी ने इस घटना के खुलासे के लिए चार टीमों का गठन भी किया था.इधर इस मामले में एक मोड़ तव आया जब पुलिस ने गांव बेंदी की पुलिया के पास ने अनुराग उर्फ अन्नू नामक एक बदमाश को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार किया जो कि पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया था।

पुलिस ने अन्नू से भी कुछ जेवर बरामद किए थे जो उस सुनार से लूटे गए थे.पुलिस ने जब बदमाश अन्नू से पूछताछ की तो पुलिस को इसके साथियों के बारे में भी जानकारी मिली.एसएसपी आशीष तिवारी ने सोमबार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि पुलिस ने जब घायल बदमाश अन्नू द्वारा बताए गए बदमाशों को पकड़ने के लिए नारखी थाना क्षेत्र गांव कपावली में दबिश दी तो बदमाश छत से कूदकर भागने लगे लेकिन पुलिस द्वारा घेराबंदी कर उन्हें दबोच लिया गया।

पकड़े गए बदमाशों के नाम आदेश पुत्र गजेंद्र सिंह, जय प्रताप पुत्र विजय सिंह है जो कि मूल रूप से टूण्डला इलाके के रहने वाले है लेकिन फिलहाल वह नारखी थाना क्षेत्र के गांव कपावली में रहते है.एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश काफी शातिर किस्म के है.एसएसपी ने बताया कि इस गैंग का एक मेंबर आशीष जो कि मटसेना इलाके का रहने वाला है,वह अभी फरार है जिसकी भी तलाश की जा रही है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...