Breaking News

कोरोना से जंग : गायक शॉन मेंडेस मदद के लिए आये आगे, दान में देंगे 175,000 डॉलर

कोरोना जैसी महामारी के बीच मदद करने वालों की लिस्ट में हॉलीवुड सिंगर का नाम भी जुड़ गया है। गायक शॉन मेंडेस ने कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में बाल चिकित्सा देखभाल की मदद करने के लिए 175,000 डॉलर का दान दिया है। वेरायटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, शॉन मेंडेस फाउंडेशन ने इस सप्ताह की शुरुआत में सिककिड्स फाउंडेशन को दान दिया था।

यह दान राशि टोरंटो में स्थित द हॉस्पिटल फॉर सिक चिल्ड्रेन में कोरोनोवायरस की तैयारी के मद्देनजर उपकरण और आपूर्ति की खरीद में सहायता करेगा। मेंडेस ने कहा, “शॉन मेंडेस फाउंडेशन के माध्यम से हम कोविड-19 के संकट के दौरान मदद करने के सबसे अच्छे तरीके को खोजने का काम कर रहे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “सिककिड्स को यह दान देकर हम इस अस्पताल के रोगियों और टोरंटो के आसपास के समुदाय के लिए तत्काल स्क्रीनिंग और कोविड-19 की रोकथाम में सहायता उपलब्ध कराने की उम्मीद करते हैं। अगले महीने हम द शॉन मेंड्स फाउंडेशन को सिककिड्स द्वारा अतिरिक्त प्रयासों के लिए दान देने का निर्देश देंगे, साथ ही विश्व स्वास्थ्य संगठन कोविड-19 रिस्पॉन्स फंड द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किए जा रहे प्रयासों का भी समर्थन करेंगे”। उनके इस कदम की प्रशंसा हर तरफ हो रही है

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...