Breaking News

लॉकडाउन में घर से बाहर निकला ये एक्टर, पुलिस के पड़े डंडे

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का कहर जारी है। भारत में ऐहतियात बररते हुए 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड एक्टर्स सोशल मीडिया के सहारे लोगों को जागरूक कर रहे हैं। स्टार्स इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुरक्षित रहने की अपील कर रहे हैं।

कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवार ने अपने अलग ही अंदाज में फैन्स को एक मैसेज दिया है। दरअसल, सुनील ने एक मीम शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सुनील ग्रोवर लंबे बालों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने मीम के माध्यम से बताने की कोशिश की है कि कोरोना के दहशत के बीच घर से निकलने के लिए मना किया गया है। अगर कोई निकलता है तो उसे पुलिस पकड़ सकती है और डंडे मारती है।

मीम पर लिखा है घर से निकलते ही, कुछ देर चलते ही। पोस्ट के साथ कैप्शन में सुनील ग्रोवर ने लिखा, भगवान के लिए घर पर रहो। उनका ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। फैन्स इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस मीम को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है।

मालूम हो कि इस लॉकडाउन के दौरान तकरीबन सभी स्टार्स ने अपने फैन्स से घरों में बने रहने की और बहुत जरूरी नहीं होने पर बाहर नहीं आने की अपील की है। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देश में लगातार कदम उठाने के बावजूद संक्रमितों की संख्या 600 के पार पहुंच चुकी है। इसके अलावा महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मरीज सामने आए हैं।

बता दें कि इससे पहले एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपना एक मीम सोशल मीडिया पर शेयर किया था। फिल्म फिर हेरा फेरी को लेकर मीम बनाया गया है। फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है, ‘मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल।’ कार्तिक के इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है। फैन्स इस मीम पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...