Breaking News

कोरोना वायरसः जरूरतमंदों को लेकर अभिनेत्री तमन्ना ने कही ये बड़ी बात

कोरोना वायरस का तांडव देखने को मिल रहा है। इसके कहर को देखते हुए भारत सरकार ने देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू कर दिया है। दूसरी ओर देखा जाए सभी जगत लोग जरुरतमंदों की सहायता के लिए आगे भी आ रहे हैं और सरकार से ध्यान रखने की अपील भी करने में लगे हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने लोगों से अपील की है कि वे सुविधाओं से वंचित लोगों के प्रति करूणा का भाव अपनाएं, खासकर एक ऐसे वक्त में जब दुनिया कोरोना वायरस जैसे महामारी का सामना कर रही है।

तमन्ना ने बताया, “यह सिर्फ किसी एक निश्चित इंडस्ट्री तक सीमित नहीं है। यह एक वैश्विक महामारी है और हमें एक जिम्मेदार नागरिक बनकर सरकार और स्वास्थ्य कर्मियों की मदद करनी चाहिए, ताकि वह इस युद्ध में संघर्ष कर जीत हासिल कर सकें। हमें इस वक्त अपनी चिंता और अवसाद को नियंत्रण में रख दूसरों के साथ खड़े होने और सुविधाओं से वंचित लोगों के प्रति दया भाव अपनाने की आवश्यकता है।”

तमन्ना ने आगे कहा, “यह देखना वाकई में बेहद दिलचस्प है कि किस तरह से इस प्रकोप और वैश्विक आपातकाल ने हमें हमारी पुरानी रीतियों में वापसी करने, एक और अधिक समग्र जीवनशैली को अपनाने, पर्यावरण के प्रति अपनी प्रतिबद्धताओं के बारे में विचार करने और अपनी जिंदगी के लक्ष्यों को पुनर्निर्धारित करने के बारे में सिखाया। कुछ भी स्थायी नहीं है सिवाय परिवर्तन के, इसलिए जीवन के इस बदलते स्वभाव को गले लगाइए।

लॉकडाउन से पहले तमन्ना ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी अभिनीत ‘बोले चूड़ियां’ की शूटिंग खत्म कीं और इसके अलावा भी उनके पास अभी कई सारी और परियोजनाएं हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...