Breaking News

माधुरी दीक्षित आज सेलिब्रेट कर रही अपना 56वां बर्थडे, शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज सोमवार को अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की यूं तो हर फिल्म ही यादगार रही है लेकिन उनकी कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्होंने रेटिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कमाल कर दिया।

माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर हम आपको बता रहे हैं उनकी कुछ ऐसे टॉप की फिल्मों के बारे में जो एवरग्रीन हैं। माधुरी दीक्षित की इन फिल्मों को IMDb पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है।

जल्द ही वह अजय देवगन और अनिल कपूर के साथ फिल्म Dhamaal 4 में काम करती नजर आएंगी। माधुरी दीक्षित की IMDb पर सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाली फिल्मों की बात करें तो इस लिस्ट में पहले पायदान पर है साल 1991 में आई फिल्म Prahaar: The Final Attack जिसे IMDb पर 10 में से 8 रेटिंग मिली हुई है। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है माधुरी दीक्षित की फिल्म परिंदा। साल 1989 में रिलीज हुई इस फिल्म को IMDb पर 10 में से 7.8 रेटिंग मिली थी।

माधुरी दीक्षित को उनकी खूबसूरती से लेकर उनकी अदाकारी और उनके डांस तक लगभग हर चीज के लिए सराहा गया है। अपने दशकों लंबे करियर में माधुरी दीक्षित ने लगभग हर तरह के किरदार निभाए हैं। सिल्वर स्क्रीन पर वह आखिरी बार फिल्म ‘मजा मा’ में वैसा रोल प्ले करती नजर आई थीं जो उन्होंने कभी नहीं किया था। इसके बाद उन्होंने नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज Fame Game में भी कमाल का काम किया था।

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...