Breaking News

कोविड-19 के कहर ने रोकी इन बड़े स्टार किक्रेटरों की शादी, अब करना होगा इंतजार

कोविड-19 महामारी का असर जहां एक तरफ बड़े खेल इवेंट पर पड़ा है तो वहीं दूसरी तरफ निजी जिंदगियां भी इससे प्रभावित हो रही हैं। चीन से फैले इस खतरनाक वायरस को WHO ने महामारी घोषित किया है और इसके प्रकोप से बचाव के तौर पर जहां एक तरफ तोक्यो ओलिंपिक, यूरो कप, आईपीएल, फीफा अंडर-17 महिला वर्ल्ड कप जैसे बड़े-बड़े टूर्नमेंट स्थगित हैं, वहीं दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया के 8 ऐसे क्रिकेटर हैं जिनकी शादी पर इस घातक वायरस का असर पड़ा है और उन्हें इसे स्थगित करना पड़ा। वेबसाइड क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के युवा स्पिनर एडम जम्पा समेत 8 क्रिकेटरों को कोरोना वायरस के चलते अपनी-अपनी शादी स्थगित करनी पड़ी है।

Gloucestershire re-sign Australian Andrew Tye for T20 Blast | The ...

बता दें कि क्रिकेट शेड्यूल के चलते ऑस्ट्रेलिया में ज्यादातर क्रिकेटर अप्रैल में ही शादी करते हैं। इस दौरान क्रिकेट सीजन भी खत्म हो रहा होता है। ऑस्ट्रेलिया के पेसर जैक्सन बर्ड, एंड्रयू टाइ, डार्सी शॉर्ट, जेस जॉनासन, केटलिन फ्रेट, एलेस्टर मैक्डरमॉट और मिशेल स्वेप्सन को अपनी-अपनी शादी स्थगित करने पर मजबूर होना पड़ रहा है।

D'Arcy Short signs up for Vitality Blast

कोरोना वायरस के कारण दुनियाभर में 10 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हैं और ऑस्ट्रेलिया में भी हालात काफी खराब हैं। कई प्रांतों में तो लॉकडाउन घोषित है और लोगों के इकट्ठा होने तक पर रोक लगी है। नियमों के अनुसार, यदि ऐसे में कोई शादी भी करता है तो कार्यक्रम में पांच से ज्यादा लोग शामिल नहीं हो सकते। इसी के कारण क्रिकेटरों के सामने अपनी-अपनी शादी को स्थगित करने के अलावा विकल्प नहीं है।

Jess Jonassen on dealing with Women's T20 World Cup nerves and a ...

ऑल राउंडर ग्लेन मैक्सवेल और पेसर पैट कमिंस भी अपनी-अपनी शादी कोविड-19 के चलते फिलहाल देरी से कर सकते हैं। मैक्सवेल ने हाल ही में भारतीय मूल की अपनी गर्लफ्रेंड विनी रमन से सगाई की थी। पिछले महीने ही कमिंस ने भी सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की घोषणा की थी। कमिंस की मंगेतर बेकी बोस्टन इंग्लैंड से हैं जहां भी कोरोना वायरस के कारण हालात काफी खराब हैं।

Glenn Maxwell Health News Update: Australia star all-rounder Glenn ...

पेसर पैट कमिंस और मैक्सवेल को आईपीएल के 13वें सीजन के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने नीलामी में खरीदा था। कमिंस को जहां 15.5 करोड़ में तो मैक्सवेल को 10.75 करोड़ में खरीदा गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘हमें आप पर गर्व है’, प्रधानमंत्री मोदी ने गुकेश को दी बधाई, तमिलनाडु के CM ने कही यह बात

भारत के 17 साल के ग्रैंडमास्टर डी गुकेश ने कैंडिडेट्स शतरंज टूर्नामेंट जीतकर इतिहास रच ...