Breaking News

क्रिकेट प्रेमी लड़कियों को पसंद आएंगे जान्हवी कपूर के ये आउटफिट, आप भी डालें एक नजर

बॉलीवुड के चमकते सितारे राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म क्रिकेट की दुनिया पर बनी है। ऐसे में आज के समय में युवाओं में इसका क्रेज देखने को मिल रहा है। दरअसल, अभी आईपीएल मैच चल रहे हैं, इसके बाद कुछ ही दिनों में आईसीसी ट्रॉफी के लिए भी मुकाबला भी शुरू हो जाएगा। ऐसे में हर क्रिकेट प्रेमी इस फिल्म का भी बेसब्री से इंताजर कर रहा है।

क्रिकेट लवर्स को देखते हुए फिल्म की स्टार कास्ट जगह-जगह जाकर खुद से फिल्म के प्रमोशन में लगी है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान जान्हवी कपूर जो आउटफिट पहनें दिखाई दे रहीं हैं, वो बेहद अलग और खास हैं। अगर आप भी क्रिकेट प्रेमी हैं तो आपको जान्हवी के ये आउटफिट बेहद पसंद आएंगे। तो चलिए देर न करते हुए आपको जान्हवी के ये खास लुक्स दिखाते हैं।

खास बॉर्डर वाली साड़ी

जान्हवी की इस साड़ी का बॉर्डर बेहद खास है। इस साड़ी के बॉर्डर पर किसी तरह की लेस की जगह बॉल से डिजाइन बनी थी। लाल और सफेद रंग की इस साड़ी में जान्हवी का लुक बेहद प्यारा लग रहा था। ऐसे में आप भी चाहें तो ऐसी साड़ी कस्टमाइज करा सकती हैं।

ब्लाउज

इस जर्सी नंबर वाले ब्लाउज का लुक साधारण ब्लाउज से काफी अलग है। ऐसे में आप चाहें तो इसे कैरी करके अपना जलवा दिखा सकती हैं। आप चाहें तो इसपर अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम लिखवा सकती हैं।

सिल्क साड़ी

एक्ट्रेस की ये सिल्क वाली साड़ी देखने में भले ही साधारण लग रही है, लेकिन इसका लुक काफी अलग है। दरअसल, उनकी इस साड़ी के पल्लु पर क्रिकेट पिच बना है, जिसमें खिलाड़ी खेलते दिखाई दे रहे हैं।

क्रॉप टॉप

इस तरह की जर्सी नंबर वाली क्रॉप टॉप आपको स्टाइलिश दिखने में मदद करेगी। इसके साथ आप चाहें तो स्कर्ट कैरी कर सकती हैं। गर्मी के मौसम में क्रॉप टॉप के साथ बालों में चोटी बनाएं, ताकि आपका लुक भी अच्छा दिखे और आपको परेशानी भी न हो।

बेकलेस ड्रेस

जान्हवी की ये बेकलेस ड्रेस वैसे तो काफी नॉर्मल है लेकिन अगर आप गौर से देखेंगे तो इसमें आपको छोटी-छोटी बॉल दिखाई देंगी। ड्रेस की बैक स्ट्रेप पर लाल रंग की बॉल बनी हैं, जो देखने में काफी अलग लग रहीं हैं।

सिल्वर ड्रेस

जान्हवी कपूर की इस सीक्विन वर्क की सिल्वर ड्रेस पर बल्लेबाज की तस्वीर छपी है। ऐसे में अगर आप भी क्रिकेट लवर हैं, तो आपको ये ड्रेस बेहद पसंद आएगी। इसके पहनकर आप अपने क्रिकेट प्रेमी पार्टनर के साथ डेट पर जा सकती हैं।

About News Desk (P)

Check Also

इस स्वादिष्ट पकवान के बिना अधूरा है बकरीद का त्योहार, जानें इसे बनाने की आसान विधि

आज देशभर में बकरीद का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। मुस्लिम धर्म के ...