Breaking News

पंचायत के निर्देशक ने प्रधान जी को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया इनसे मिलने वाली है चुनौती

‘पंचायत’ सीरीज को दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला है। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज में से एक है। ‘पंचायत’ का सीजन 3 अमेजन प्राइम वीडियो पर आने वाला है। इसके निर्देशक सह लेखक दीपक कुमार मिश्रा शो को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है कि इसे वास्तविकता के काफी करीब रखने की कोशिश की गई है ताकि दर्शक लंबे समय तक इससे जुड़े रहें। इस बीच उन्होंने इस पर भी जानकारी दी कि नीना गुप्ता का किरदार प्रधान जी की स्थिति खतरे में है और कौन उन्हें चुनौती देगा।

लोग पसंद करते हैं तो बढ़ जाती है जिम्मेदारी- दीपक
शो के नए सीज़न को लेकर दर्शकों के बीच बहुत उत्साह है। इस पर बात करते हुए दीपक ने कहा कि अब यह बड़ी जिम्मेदारी है कि दर्शकों को ना लगे कि शो कॉमेडी और ट्रेजडी का व्यावसायिक मिश्रण बन गया है। शो को पसंद किए जाने को लेकर उन्होंने कहा,”अच्छा लगता है कि लोग अभी भी शो देख रहे हैं और मुझे उम्मीद है कि वे इसे दसवें सीज़न तक देखते रहेंगे। हालांकि,जब मैं लोगों का उत्साह देखता हूं तो मुझे एक तरह की जिम्मेदारी महसूस होती है कि मैं कहानी को कैसे आगे बढ़ाऊंगा कि दर्शक हर सीजन के लिए उत्साहित रहें। इसलिए, यह मेरे लिए एक जिम्मेदारी है”।

प्रधान जी को मिलेगी चुनौती
पंचायत अपनी ग्रामीण पृष्ठभूमि, धीमी गति और ठहराव की वजह से लोकप्रिय हो गई। पंचायत के निर्देशक ने संकेत दिया है कि प्रधान जी को अपने पद के लिए संघर्ष करना होगा और यह उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है। उन्होंने कहा,”नया सीज़न लिखते समय, हमारा पहला विचार यह था कि इस बार दूसरे सीज़न जैसा कुछ नहीं होना चाहिए। हम पिछले पांच वर्षों से अधिक समय से कहानी सुना रहे हैं। अब समय आ गया है कि कोई प्रधान जी को चुनौती दे। इसलिए हमने फैसला किया कि इस सीजन चुनाव के जरिए उन्हें प्रतिस्पर्धा मिलेगी”।

About News Desk (P)

Check Also

स्पीलबर्ग की ‘जॉज’ पर बन रही है डॉक्यूमेंट्री, जियो के शार्क फेस्ट 2025 में ‘जॉज @50’ का होगा प्रीमियर

हॉलीवुड के महान निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की फिल्म ‘जॉज’ 20 जून 1975 में रिलीज हुई ...