Breaking News

भाजपा सरकार में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा क्राइम का ग्राफ: अखिलेश यादव

भाजपा राज में उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है। माफिया, पुलिस और शासन की मिलीभगत से समस्त न्यायिक और संवैधानिक मर्यादाएं टूट कर छिन्न भिन्न हो रही है। लोगों में दहशत है। प्रदेश में भय और असुरक्षा का वातावरण है। – अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने, बुधवार को, कहा है कि भाजपा सरकार में क्राइम ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री का जीरो टॉलरेंस एक बड़े जीरों में बदल कर रह गया है। भाजपा राज में उत्तर प्रदेश अपराध प्रदेश बन गया है। माफिया, पुलिस और शासन की मिलीभगत से समस्त न्यायिक और संवैधानिक मर्यादाएं टूट कर छिन्न भिन्न हो रही है। लोगों में दहशत है। प्रदेश में भय और असुरक्षा का वातावरण है।

भाजपा सरकार में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा क्राइम का ग्राफ: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने कहा कि बेटियों के रात 12 बजे भी गहने पहनकर सुरक्षित बाहर निकलने का दावा करने वाले सत्ताधीशों के राज में बेटियों का जीना दुश्वार हो गया है। मेरठ में घर से बाहर तक मनचले बहन बेटियों, महिलाओं को परेशान करते रहे, मुख्यमंत्री का ऐंटी रोमियों स्क्वाड कहीं दिखाई नहीं पड़ा। अकेले लाल कुर्ती क्षेत्र में छेड़छाड़ की पांच घटनाएं घटीं।

लखनऊ : भाई के सामने बहन से छेड़छाड़ की गई।

उन्होंने यह भी कहा कि गोमतीनगर लखनऊ में भाई के सामने बहन से छेड़छाड़ की गई। वाराणसी में 14 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया। फूलपुर प्रयागराज में ठोकरी गांव में दादी-पोते की हत्या कर दी गई। जिन पर जनता को भयमुक्त करने की जिम्मेदारी है, वहीं जब रक्षक की जगह भक्षक की भूमिका में दिखे तो जनता कहां न्याय की गुहार करें?

बरेली में एक सिपाही ने एक युवती की मोबाइल और स्कूटी तोड़ दी। खागा फतेहपुर में इस्कूरी गांव की एक बालिका को बहला फुसलाकर युवक भगा ले गया। लड़की का पिता तीन माह से नाबालिग बेटी की बरामदगी के लिए अधिकारियों के चक्कर काटता रहा लेकिन पुलिस ने बरामदगी तो दूर मामले की जांच भी करना मुनासिब नहीं समझा।

मथुरा : अपहरण के बाद निर्ममता से हत्या कर दी गई।

मथुरा के गोवर्धन के अडींग में एक 9 वर्ष के बच्चे की अपहरण के बाद निर्ममता से हत्या कर दी गई। लखनऊ जनपद में युवा सपा नेता की पीजीआई क्षेत्र में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गुडम्बा थाना क्षेत्र में सरेराह कार सवारों पर फायरिंग की घटना के बाद सब्जी मंडी में महिला की दबंगों ने पिटाई कर दी। सच तो यह है कि भाजपा सरकार के दूसरी बार सत्ता में आने के बाद प्रदेश में अपराधों में बाढ़ आ गयी है। जनता की कहीं सुनवाई नहीं हो रही है। सत्ता के मद में भाजपा इतना चूर हो गई है कि उसे अब कायदे कानून या संविधान की कोई परवाह नहीं रह गई है।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

शिवसेना ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को दिया समर्थन

लखनऊ। बतौर सहयोगी पार्टी एकनाथ शिंदे, मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के निर्देश पर शिवसेना (यूपी) की प्रदेश ...