Breaking News

कबाड़ी की दुकान से बरामद किया गया रेलवे का वाटर प्यूरीफायर, दो लोग गिरफ्तार

लखनऊ। रेलवे सुरक्षा बल, पूर्वोत्तर रेलवे द्वारा यात्रियों को सुरक्षा प्रदान करने का निरन्तर प्रयास किया जाता है। इसी क्रम में 18 अप्रैल, को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट लखनऊ जं. के बल सदस्यों द्वारा लखनऊ स्थित कबाड़ी की दुकान से दो व्यक्तियों को 01 अदद रेलवे के वाटर प्यूरीफायर के साथ गिरफ्तार कर रेलवे सम्पत्ति अधिनियम के तहत मामला पंजीकृत किया गया।

कबाड़ी की दुकान से बरामद किया गया रेलवे का वाटर प्यूरीफायर, दो लोग गिरफ्तार

कहीं मिला मोबाइल तो कहीं लावारिस हालत में छोटा बच्चा

  • 18 अप्रैल, 2022 को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट लखनऊ जं. के बल सदस्यों को 12534 मे एक लावारिस बैग मिला। यात्री के उपस्थित होने पर बैग को उसे सुपुर्द किया गया।
  • 18 अप्रैल, 2022 को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट मैलानी के बल सदस्यों को रेलवे स्टेशन मैलानी के प्लेटफार्म सं. 01 पर एक मोबाईल लावारिस हालत मे मिला। यात्री के उपस्थित होने पर मोबाईल को उसे सुपुर्द किया गया।
  • 18 अप्रैल, 2022 को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट गोमतीनगर के बल सदस्यों को रेलवे परिसर में एक मोबाईल लावारिस हालत मे मिला। यात्री के उपस्थित होनें पर मोबाईल को उसे सुपुर्द किया गया।
  • 19 अप्रैल को रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, गोरखपुर के बल सदस्यों को गोरखपुर जं. स्टेशन के प्लेटफार्म सं. 01 पर एक व्यक्ति को चोरी के मोबाईल के गिरफ्तार किया गया।
  • 19 अप्रैल को मंडल सुरक्षा नियंत्रण कक्ष, वाराणसी से प्राप्त सूचना पर रेलवे सुरक्षा बल पोस्ट, छपरा के बल सदस्यों द्वारा गाड़ी सं. 14006 के छपरा आगमन पर एक लड़का आयु 04 वर्ष लावारित हालत में बरामद किया गया, जिसे चाईल्ड लाइन, छपरा को सुपुर्द किया गया

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About reporter

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...