Breaking News

Manish Singh : पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात अपराधी ढेर

बिहार के भोजपुर जिले का कुख्यात अपराधी Manish Singh मनीष सिंह (हीरो) बीती रात पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। पुलिस ने पीरो थाना क्षेत्र के जीतौरा बाजार के समीप मनीष को इनकाउंटर में मार गिराया।

Manish Singh : पेशी के दौरान हुआ था फरार

सूत्रों के अनुसार भोजपुर एसपी आदित्य कुमार को मनीष सिंह के पिरो थाना क्षेत्र की जीतारा बाजार के पास आये होने की सुचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने घेराबंदी कर दी। पुलिस को देख मनीष फायरिंग करते हुए भाग निकला तथा पुलिस ने फायरिंग करते हुए मनीष का पीछा किया।

बराव गांव में मनीष और पुलिस के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई जिसमें पुलिस की गोली लगने से मनीष सिंह की मौत हो गई। आपको बता दें कि जिले का आतंक कहे जाने वाला मनीष बड़हरा थाना क्षेत्र बिंदगांवा गांव का रहने वाला था। मनीष बड़हरा थाना कांड संख्या 58/17 आर्म्स एक्स व हत्या के मामले में जेल में बंद था। जहां वह 20 अगस्त को आरा सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था।

Loading...

फरार होने के बाद मनीष ने जिले में कई अपराध को अंजाम दिया जिसमें 20 सितंबर को बीजेपी नेता के ट्रैक्टर शोरूम समेत महज आधे घंटे के अंदर दिन दहाड़े आरा शहर के तीनों स्थानों पर फायरिंग कर सनसनी फैला दी थी। इसमें शोरूम के एक कर्मचारी की मौत हो गई थी जबकि एक और शख्स गोली लगने से घायल हो गया था।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली परिवहन विभाग के एक कार्यालय में लगी भीषण आग, दमकल की आठ गाड़ियों ने ऐसे पाया काबू

दिल्ली में आग लगने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा, एक बार फिर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *