Breaking News

दबंगों ने बका से प्रहार कर युवक को किया घायल, भाई समेत दोनों की साइकिलें छीनी

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव लुधपुरा निवासी दो भाई शनिवार को काम की तलाश में कस्बा बिधूना आ रहे थे। रास्ते में गांव के ही दबंगों ने उनके साथ #मारपीट कर दी और दोनों भाइयों की साइकिल छीन ली। इस दौरान दबंगों द्वारा धारदार हथियार (बका) से प्रहार कर एक भाई को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पीड़ित ने कोतवाली पहुंच कर पुलिस से शिकायत की है।

बच्चों के विवाद के बाद हुई मारपीट, एक पक्ष की महिला समेत तीन घायल

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव लुधपुरा निवासी गंभीर घायल प्रदीप पुत्र कल्यान ने शनिवार को थाना में पहुंच कर शिकायत पत्र दिया। जिसमें उसने बताया कि वह खाना लेकर अपने भाई के साथ अलग-अलग साइकिलों से काम की तलाश में तहसील के पास बिधूना आ रहे थे। तभी रास्ते में दबंग राजू, तुलाराम, रोशनी व लालमन ने उन्हें रोक लिया और उनके साथ मारपीट कर की।

बताया कि दबंगों ने उसकी व उसके भाई की साइकिलें भी छीन लीं। बताया कि साइकिल में खाने का टिफिन भी बंधा था। कहा कि उन लोगों ने उसके ऊपर बका (धारदार हथियार) से हमला भी किया। जो उसके चेहरे पर लगा और वह गंभीर घायल हो गया।

बिधूना: पूर्व विधायक की 20वीं पुण्यतिथि पर दी गयी श्रद्धांजलि, समाधि स्थल पर अर्पित किए गए पुष्प अर्पित

इस संबंध में कोतवाली प्रभारी बिधूना रामसहाय पटेल ने बताया मारपीट से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बहू को स्टेशन से लेने जा रहा था परिवार, अनियंत्रित स्कॉर्पियों डिवाइडर से टकराई; पांच लोग घायल

आजमगढ़:  आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के कैथीशंकरपुर स्थित ओवरब्रिज पर मंगलवार को अनियंत्रित ...